PHOTOS: धूमधाम से हुआ राम चरण की वाइफ उपासना का बेबी शॉवर, अल्लू अर्जुन से लेकर सानिया मिर्जा तक ने बढ़ाई रौनक

हाल में हैदराबाद में साउथ एक्टर राम चरण की वाइफ उपासना का बेबी शावर हुआ, जिसमें सभी बड़े सेलिब्रिटी शामिल हुए. फिल्म के साथ खेल जगत के सितारे भी इस मौके पर पहुंचे. उपासना ने बेबी शावर के दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

PHOTOS: धूमधाम से हुआ राम चरण की वाइफ उपासना का बेबी शॉवर, अल्लू अर्जुन से लेकर सानिया मिर्जा तक ने बढ़ाई रौनक

शादी के 12 साल बाद माता पिता बनेंगे राम चरण और उपासना

नई दिल्ली :

साउथ के सुपरस्टार राम चरण की फिल्म आरआरआर को ऑस्कर मिलने के बाद अब उनके जीवन में एक और बहुत बड़ी खुशी आने वाली है. सुपरस्टार रामचरण शादी के दस साल बाद पिता बनने वाले हैं और इसे लेकर वह और उनकी वाइफ उपासना कोनिडेला काफी एक्साइटेड हैं. हाल में हैदराबाद में उपासना का बेबी शावर हुआ, जिसमें सभी बड़े सेलिब्रिटी शामिल हुए. फिल्म के साथ खेल जगत के सितारे भी इस मौके पर पहुंचे. राम चरण की वाइफ उपासना ने बेबी शावर के दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

राम चरण की वाइफ उपासना कोनिडेला ने बेबी शावर की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "सभी की आभारी हूं, हमें इतना प्यार देने के लिए और बेबी शावर ऑर्गेनाइज करने के लिए". उपासना के बेबी शावर में सानिया मिर्जा और अल्लू अर्जुन जैसे सितारे भी पहुंचे. तस्वीरों में उपासना और राम चरण के चेहरे पर माता-पिता बनने की खुशी साफ नजर आ रही है. लुक की बात करें तो पिंक कलर के शिमरी ड्रेस में उपासना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. वहीं राम चरण ब्लैक कलर के कुर्ता पजामा में बेहद हैंडसम लग रहे हैं.

2012 में हुई थी शादी

बता दें कि जुलाई 2023 में राम चरण और उपासना अपने बेबी का वेलकम कर सकते हैं. राम चरण और उपासना कोनिडेला की शादी साल 2012 में धूमधाम से हुई थी, लेकिन पेरेंट्स बनने के लिए उन्हें काफी इंतजार करना पड़ा, हालांकि अब दोनों बहुत ज्यादा खुश हैं.

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com