19 फरवरी की शाम को हुई रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की हल्दी, वेडिंग वेन्यू की पहली तस्वीरें वायरल

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की हल्दी सेरेमनी को लेकर एक बड़ी अपडेट आई है. सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

19 फरवरी की शाम को हुई रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की हल्दी, वेडिंग वेन्यू की पहली तस्वीरें वायरल

रकुलप्रीत और जैकी भगनानी की हल्दी सेरेमनी को लेकर आई बड़ी अपडेट

नई दिल्ली:

लव बर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इस वक्त सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वे 21 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं. यह कपल पहले ही अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ अपने वेडिंग वेन्यू यानी कि साउथ गोवा पहुंच चुका है. वेन्यू के अंदर की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब एक रिपोर्ट से पता चलता है कि इस कपल की हल्दी सेरेमनी आज रात यानी 19 फरवरी को होगी. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वे आज रात 19 फरवरी को आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में हल्दी सेरेमनी के साथ अपनी शादी के रस्मों की शुरुआत करेंगे.

सेरेमनी के बारे में ज्यादा बात करते हुए एक सोर्स ने इंडिया टुडे को बताया, "रकुल और जैकी आज अपने हल्दी सेरेमनी के लिए तैयार हैं. यह एक सनडाउनर पार्टी होगी और उनके दोस्त और परिवार दोनों इस सेरेमनी में शामिल होंगे और दोनों को हल्दी लगाएंगे." शादी से पहले की कुछ झलकियां इंटरनेट पर वायरल हो गईं. इंस्टाग्राम पर मौजूद फोटोज में से एक में एक नारियल दिखाया गया है जिस पर रकुल और जैकी के नाम के पहले अक्षर लिखे हुए हैं. दूसरी तस्वीर एक फूलों से सजी एक प्लेट है. इसमें मेहमानों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया है इस पर लिखा है, "भगनानी और सिंह परिवार आपका स्वागत करता है." इंडिया टुडे के मुताबिक, नारियल वेलकम ड्रिंक था जो मेहमानों को पेश किया जा रहा था.

वेलकम ड्रिंक में मिला कोकोनट वॉटर

वेलकम ड्रिंक में मिला कोकोनट वॉटर

मेहमानों की लिस्ट के बारे में बात करें तो पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा कपल की शादी में परफॉर्म करेंगे. इनके अलावा, वरुण धवन, ईशा देओल, भूमि पेडनेकर, जायद खान और दूसरे बॉलीवुड सेलेब्स इसमें शामिल होंगे. इन सेलेब्स को गोवा एयरपोर्ट पर देखा गया जिससे इस बात का इशारा मिला है कि वे शादी में शामिल होंगे.

कोकोनट वॉटर

दोनों परिवार कर रहे हैं स्वागत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस कपल ने 2021 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते को ऑफीशियली अनाउंस किया. अपनी शादी की जगह के बारे में बात करते हुए रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने बताया कि पहले वो विदेश में शादी करने वाले थे लेकिन फिर आखिर में गोवा में शादी करने का फैसला किया.