Rakul Preet Singh पहुंची मालदीव, ग्रीन मोनोकिनी में स्विमिंग के लिए समुद्र में उतरीं एक्ट्रेस- देखें Video

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्विमिंग के लिए समुद्र में उतरती हुई नजर आ रही हैं.

Rakul Preet Singh पहुंची मालदीव, ग्रीन मोनोकिनी में स्विमिंग के लिए समुद्र में उतरीं एक्ट्रेस- देखें Video

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) मालदीव में एंजॉय करती आईं नजर

खास बातें

  • रकुल प्रीत सिंह परिवार संग पहुंची मालदीव
  • ग्रीन मोनोकिनी में स्विमिंग के लिए उतरीं एक्ट्रेस
  • रकुल प्रीत सिंह का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. एक्ट्रेस मालदीव में रहते हुए भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्विमिंग के लिए समुद्र में उतरती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ग्रीन मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं और स्विमिंग के लिए जाते समय वह काफई खुश भी दिखाई दे रही हैं. 

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का यह वीडियो फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक नौ हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह स्विमिंग के लिए समुद्र में उतरती हुई नजर आ रही हैं. पानी में जाते ही वह कहती हैं कि यह खूबसूरत है. वीडियो में रकुल प्रीत सिंह का स्टाइल और उनका लुक भी देखने लायक है. वीडियो के अलावा एक्ट्रेस की तस्वीर भी खूब सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें वह मालदीव में एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "समुद्र की खुशबू लो, आसमान को महसूस करो और अपनी आत्मा को उड़ने दो."

 बता दें कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म गिल्ली से की थी. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने कई तमिल फिल्मों और तेलुगू फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है. हालांकि, उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2014 में आई फिल्म यारियां के जरिए की थी. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड में अय्यारी और दे दे प्यार दे जैसी फिल्में भी की. इन सबके अलावा रकुल प्रीत सिंह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां में भी नजर आई थीं. रकुल प्रीत सिंह जल्द ही फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आने वाली हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Subscribe NDTV "Sehat-Wehat': Overweight and Obesity | क्‍या होता है मोटापा, क्‍यों और किसे होता है, मोटापे और ओवरवेट में फर्क