राखी सावंत का नया लुक वायरल, फोटो देखते ही फैंस ने दे दी ये सलाह

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक एक्ट्रेस नजर आ रही हैं, लेकिन जैसी ही ये तस्वीर सामने आई फैंस इस तस्वीर को लेकर काफी कंफ्यूज़ नजर आए.

राखी सावंत का नया लुक वायरल, फोटो देखते ही फैंस ने दे दी ये सलाह

देखा आपने राखी का नया लुक

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक एक्ट्रेस नजर आ रही हैं, लेकिन जैसी ही ये तस्वीर सामने आई फैंस इस तस्वीर को लेकर काफी कंफ्यूज़ नजर आए. तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के गले में नेक बैंड बंधा हुआ है. आंखों पर चश्मा लगा है और चेहरे पर झुर्रियां नजर आ रही हैं. तस्वीर के पोस्ट करते ही यह सुर्खियों में आ गई है. इस तस्वीर में कोई और नहीं बल्कि राखी सावंत हैं. जिनका नया अवतार देख फैंस भी हैरान हैं.

राखी का नया लुक
राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस तस्वीर में वे नेक बैंडेज में नजर आ रही हैं. काले चश्में और सफेद बालों में राखी को पहचान पाना काफी मुश्किल है. राखी के इस अवतार को देख फैंस काफी हैरान हैं. इस तस्वीर पर लाइक्स से ज्यादा कमेंट की लाइन लग गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस ने दी मेकअप कपने की सलाह
इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही राखी (Rakhi Sawant) कैप्शन लिखती हैं. 'ये कौन है ?' इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- राखी 80 साल की हो गईं क्या ? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'राखी मेकअप करना भूल गईं क्या' आपको बता दें कि राखी जब से बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा बनी हैं, उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ काफी हाई हो गया है. हाल ही में उनके दो म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं. जिससे उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी.