73 साल की उम्र में राकेश रोशन ने बेटे ऋतिक के 'एक पल का जीना' गाने पर किया शानदार डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

ऋतिक रोशन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म 'कहो ना प्यार है' से की थी. इस फिल्म में उन्होंने बतौर मुख्य अभिनेता काम किया था. फिल्म में ऋतिक रोशन की एक्टिंग के अलावा उनकी डांस की भी दर्शकों ने तारीफ की थी.

73 साल की उम्र में राकेश रोशन ने बेटे ऋतिक के 'एक पल का जीना' गाने पर किया शानदार डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

73 साल की उम्र में राकेश रोशन ने बेटे ऋतिक के 'एक पल का जीना' गाने पर किया शानदार डांस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने अब तक के करियर में कई शानदार और हिट फिल्में दी हैं. फिल्मों में वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ डांस को लेकर भी खूब सुर्खियों में छाए रहते हैं. ऋतिक रोशन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म 'कहो ना प्यार है' से की थी. इस फिल्म में उन्होंने बतौर मुख्य अभिनेता काम किया था. फिल्म में ऋतिक रोशन की एक्टिंग के अलावा उनकी डांस की भी दर्शकों ने तारीफ की थी. फिल्म 'कहो ना प्यार है' में 'एक पल का जीना' गाना काफी हिट हुआ था.

इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने बेहतरीन डांस स्टेप्स किए थे, जिसे आज भी याद किया जाता है. बेटे की इस फिल्म के गाने पर अब ऋतिक रोशन के पिता अभिनेता राकेश रोशन ने भी डांस किया है. राकेश रोशन हाल ही में सिंगिंग के रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में पहुंचे. इस मौके पर कंटेस्टेंट्स ने उनकी फिल्मों के गाने गाकर एपिसोड को खास बनाया. कंटेस्टेंट शिवम ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'कहो ना प्यार है' के 'एक पल का जीना' गाना गाया. जिसे गाने के बाद राकेश रोशन ने इस फिल्म और ऋतिक रोशन से जुड़ी खास याद को शेयर किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता ने कहा, 'ऋतिक को डॉक्टर ने बोला था कि आप जिम और डांस नहीं कर सकते क्योंकि आपको परेशानी है. लेकिन ऋतिक ने खुद को चैलेंज दिया और फिर इस गाने पर डांस किया.' वीडियो के आखिरी में दिखाया है कि राकेश रोशन भी 'एक पल का जीना' गाने पर बेटे ऋतिक रोशन का डांस स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेता का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.