ऋतिक रोशन ने राकेश रोशन को बताया कैंसर तो पीएम नरेंद्र मोदी ने किया Tweet, लिखा- श्री राकेश रोशनजी फाइटर हैं

बॉलीवुड डायरेक्टर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) को गले का कैंसर (Throat Cancer) हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीटर पर राकेश रोशन की अच्छी सेहत की कामना की है.

ऋतिक रोशन ने राकेश रोशन को बताया कैंसर तो पीएम नरेंद्र मोदी ने किया Tweet, लिखा- श्री राकेश रोशनजी फाइटर हैं

राकेश रोशन को गले का कैंसर, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
  • राकेश रोशन को गले का कैंसर
  • आज होगी राकेश रोशन की सर्जरी
नई दिल्ली:

राकेश रोशन (Rakesh Roshan) को गले का कैंसर (Throat Cancer) हो गया है और इस बात की जानकारी उनके बेटे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सोशल मीडिया के जरिये थी. ऋतिक रोशन ने अपनी पोस्ट में बताया था कि बॉलीवुड डायरेक्टर राकेश रोशन का कैंसर अभी शुरुआती स्टेज में है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीटर पर राकेश रोशन की अच्छी सेहत की कामना की है. पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा हैः "प्रिय ऋतिक, श्री राकेश रोशन जी की अच्छी सेहत की कामना करता हूं. वे फाइटर हैं और मुझे पूरा यकीन है कि इस चुनौती से पूरे साहस के साथ निबटेंगे." इस तरह पीएम मोदी ने इस मुश्किल घड़ी में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का मनोबल बढ़ाया है. 

 

 

ऋतिक रोशन ने अपनी पोस्ट में बताया है कि आज उनके पापा की गले की सर्जरी है और सर्जरी के दिन भी उन्होंने अपना जिम सेशन मिस नहीं किया. ऋतिक रोशन ने पापा राकेश रोशन के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें दोनों जिम में हैं और एक बहुत ही इमोशनल मैसेज भी लिखा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पापा राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के साथ इस तस्वीर में नजर आ रहे हैं और उन्होंने फोटो के साथ लिखा हैः 'आज सुबह मैंने डैड से फोटो के लिए कहा...जानता था कि सर्जरी के दिन भी वे अपनी जिम सेशन नहीं छोड़ेंगे. वे मेरी जिंदगी सबसे मजबूत इंसानों में से हैं. उन्हें गले का कैंसर (squamous cell carcinoma of the throat) है, और यह शुरुआती स्टेज में है. कुछ हफ्ते पहले इस बारे में पता चला था. वह पूरे जोश में हैं और आज वे उस बीमारी से लड़ने जा रहे हैं. एक परिवार के तौर पर हम खुशकिस्मत हैं कि हमें उनके जैसा लीडर मिला.'

69 वर्षीय राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1970 में 'घर घर की कहानी' से की थी. राकेश रोशन ने 1987 में 'खुदगर्ज' फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया. इस फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा और जीतेंद्र लीड रोल में थे. राकेश रोशन ने 2000 में ऋतिक रोशन को 'कहो ना प्यार है' से लॉन्च किया था और फिल्म सुपरहिट रही थी. इसके बाद उन्होंने बेटे ऋतिक रोशन के साथ सुपरहिट कृष सीरीज दी. राकेश रोशन 'खून भरी मांग', 'कोयला' और 'करण अर्जुन' जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...