Hum Do Hamare Do Trailer: राजकुमार राव पूरी करेंगे कृति सेनन की विश, मजेदार ट्विस्ट के साथ लेंगे मां-बाप को गोद

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कृति सेनन की आगामी फिल्म 'हम दो हमारे दो' का पहला टीजर आउट हो गया है. कृति ने बीते दिन इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट कू के जरिए दी.

Hum Do Hamare Do Trailer: राजकुमार राव पूरी करेंगे कृति सेनन की विश, मजेदार ट्विस्ट के साथ लेंगे मां-बाप को गोद

हम दो हमारे दो का ट्रेलर आउट

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कृति सेनन की आगामी फिल्म 'हम दो हमारे दो' का पहला टीजर आउट हो गया है और यह फिल्म 'फैमिलीवाली' दिवाली टैगलाइन पर काम कर रही है. कृति ने बीते दिन इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट कू के जरिए दी. उन्होंने लिखा, ‘कल आ रहा है हमारा फैमिलीवाला ट्रेलर'. बता दें, यह फिल्म 29 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज होगी. फिल्म में परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना भी अहम रोल में नजर आएंगे.

इसी महीने रिलीज होने जा रही इस फिल्म में फैमिली वाला तड़का लगाया गया है. फिल्म रिलीज से पहले ही मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है. एक के बाद एक 'हम दो हमारे दो' के पोस्टर्स रिलीज करने के बाद अब मेकर्स हमारे लिए फिल्म का बेहद दिलचस्प ट्रेलर लेकर आए हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है. टीजर में घबराए हुए राजकुमार राव कृति सेनन के आने का इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे हैं और कुछ ही सेकंड में कृति की भी एंट्री फ्रेम में होती है. इसके बाद वे राजकुमार राव से कहती हैं कि उन्हें इस मुद्दे को सुलझा लेना चाहिए.

प्रोमो में परेश रावल का वॉइसओवर है, जिसमें वे कहते हैं कि युवा जोड़ा माता-पिता को गोद लेने को इच्छुक है. टीजर में परेश रावल के साथ-साथ रत्ना पाठक शाह की भी झलक देखने को मिलती है. टीजर से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बेहद मजेदार होने वाली है. बता दें, राजकुमार राव और कृति सेनन इससे पहले राब्ता में साथ काम कर चुके हैं. हालांकि, इस फिल्म में राजकुमार राव का कैमियो रोल था. इसके साथ ही, बरेली की बर्फी में भी राजकुमार और कृति साथ नजर आए थे. इसमें आयुष्मान खुराना का भी अहम रोल था.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com