विज्ञापन

राजा हिंदुस्तानी की एक्ट्रेस का 28 साल बाद बदला लुक, शाहरुख खान संग फोटो हो रही वायरल

तारा के अलावा नवनीत निशान फिल्मों में भी दिखाई दीं. उन्होंने आमिर खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. बीते  कुछ सालों से वो फिल्मी पर्दे  से दूर हैं. हालांकि उनके लुक्स आज भी उतने ही क्लासी हैं.

राजा हिंदुस्तानी की एक्ट्रेस का 28 साल बाद बदला लुक, शाहरुख खान संग फोटो हो रही वायरल
35 साल बाद अब ऐसी नजर आती है टीवी की तारा
नई दिल्ली:

साल 1993 में टीवी पर आने वाला शो तारा तो आपको याद ही होगा. इस शो में लीड रोल में नजर आईं थी एक्ट्रेस नवनीत  निशान. जिन्होंने गुल लुक्स को एक नई डेफिनेशन दी थी. बॉब कट बालों के साथ साड़ी और हेवा जुलरी को पेयर किया था. जो उस दौर में एक बिलकुल यूनिक स्टाइल था. तारा के अलावा नवनीत निशान फिल्मों में भी दिखाई दीं. उन्होंने आमिर खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. इनमें 1996 में आई राजा हिंदुस्तानी से उन्हें अलग पहचान मिली. बीते  कुछ सालों से वो फिल्मी पर्दे से दूर हैं. हालांकि उनके लुक्स आज भी उतने ही क्लासी हैं. इसी बीच शाहरुख खान के साथ उनकी एक पुरानी फोटो भी वायरल हो रही है, जो कि उनकी ये लम्हे जुदाई के की है. 

अब दिखती हैं ऐसी

नवनीत निशान ने टीवी लेकर फिल्मों तक में खूब काम किया है. वो कभी कैरेक्टर रोल में दिखीं तो कभी निगेटिव शेड्स में नजर आईं. नवनीत निशान आमिर खान के साथ राजा हिंदुस्तानी और हम हैं राही प्यार रे में काम कर चुकी हैं. शाहरुख खान के साथ वो माय नेम इज खान में दिखाई दीं थीं. 2019 में कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला नाम की वेबसीरीज में काम किया था उसके बाद से वो स्क्रीन से दूर हैं. नवनीत निशान को एक्टिंग करते हुए लंबा वक्त बीच  चुका है. उन्होंने  स्क्रीन पर कभी लंबी चोटी और पारंपरिक इंडियन साड़ी वाली इमेज को कैरी नहीं किया. बल्कि वो साड़ी में भी मॉर्डन ही दिखने वाले अंदाज में रहीं. उनका ये क्लासी स्टाइल आज भी कायम है. 

इस काम में बीतता है वक्त

नवनीत निशान ने स्क्रीन से फिलहाल दूरी बनाई हो लेकिन वो इंड्स्ट्री और मुंबई से दूर नहीं रह सकतीं. नवनीत निशान का जूलरी डिजाइनिंग और ड्रेस डिजाइनिंग का काम भी है.

मुंबई में उनके बहुत से बुटीक हैं. साथ ही वो एक्टर एक्ट्रेस के लिए भी डिजाइनिंग का काम करती हैं. उनका ज्यादातर वक्त विदेशों में ही बीतता है. हाल ही में उन्होंने शाहरुख खान से साथ अपनी एक पिक पोस्ट की है. जिसे देखते हुए उम्मीद की जा सकती है कि वो बहुत जल्द पर्दे पर दिखाई देंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
स्त्री और मुंज्या को टक्कर देने आ रहा है साउथ का जटाधारा, फर्स्ट लुक में दिखी भगवान शिव की छवि
राजा हिंदुस्तानी की एक्ट्रेस का 28 साल बाद बदला लुक, शाहरुख खान संग फोटो हो रही वायरल
स्त्री 2 हिट होते ही श्रद्धा कपूर के पास लगी काम की लाइन, अब ये हिट सुपर हीरो फिल्म हुई ऑफर!
Next Article
स्त्री 2 हिट होते ही श्रद्धा कपूर के पास लगी काम की लाइन, अब ये हिट सुपर हीरो फिल्म हुई ऑफर!
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;