स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में टाइट सिक्यूरिटी के साथ कुछ इस अंदाज में पहुंचे राहुल गांधी, लोग बोले- मोदी जी को नहीं बुलाया?

स्वरा-फहाद की रिसेप्शन पार्टी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी पहुंचे, जिसका एक वीडियो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में टाइट सिक्यूरिटी के साथ कुछ इस अंदाज में पहुंचे राहुल गांधी, लोग बोले- मोदी जी को नहीं बुलाया?

स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में पहुंचे राहुल गांधी

नई दिल्ली :

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने शादी करने के बाद बीती रात दिल्ली में अपना वेडिंग रिसेप्शन दिया. स्वरा के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की. वहीं स्वरा-फहाद की रिसेप्शन पार्टी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी पहुंचे, जिसका एक वीडियो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राहुल गांधी टाइट सिक्यूरिटी के साथ स्वरा के रिसेप्शन में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि राहुल गांधी पूरी सिक्यूरिटी के साथ इवेंट में पहुंचते हैं और स्टेज पर जाते हैं. इसके बाद राहुल कपल के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हैं और फिर सभी से बातचीत भी करते हैं. बता दें, राहुल के रिसेप्शन में जाने को लेकर लोग सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में स्वरा के वेडिंग रिसेप्शन से ज्यादा चर्चा राहुल के ग्रैंड एंट्री की हो रही है. तभी तो वीडियो को कुछ ही देर में 45 हजार से अधिक लाइक्स आ गए हैं. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मोदी जी को नहीं बुलाया". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "ये तो पता ही था. न्यूज़ तब होती जब मोदी जी आते". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "टुकड़े टुकड़े गैंग वाले एक साथ". इस तरह से स्वरा और फहाद के इस वीडियो पर यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com