राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी के लिए सजने लगा घर, वायरल हुआ नया वीडियो

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को उदयपुर में शादी करने वाले हैं. इस शादी से पहले दिल्ली में कुछ इवेंट होंगे जिनकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी के लिए सजने लगा घर, वायरल हुआ नया वीडियो

24 सितंबर को होगी शादी

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी करने वाले हैं. दोनों हाल ही में राजस्थान में अपनी होने वाली शादी से पहले दिल्ली पहुंचे. तैयारियां जोरों पर हैं और राघव चड्ढा के दिल्ली आवास पर अब शादी के सजावट का काम शुरू हो चुका है. दिल्ली का एक नया वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें राघव के घर के अंदर सामान ले जाते हुए देखा जा सकता है. इस साल की शुरुआत में परिणीति और राघव ने इसी जगह पर सगाई की थी. यह एक इंटिमेट सेरेमनी थी जिसमें काफी सिलेक्टेड लोग शामिल थे. 

दिल्ली में राघव और परिणीति

रविवार को परिणीति दिल्ली पहुंची थीं. बताया जा रहा था कि वह शादी की रस्मों की शुरुआत के लिए दिल्ली आ चुकी हैं. उनके मंगेतर राघव चड्ढा उन्हें खुद रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट आए थे. वे नीली शर्ट में थे और ध्यान देने वाली बात थी कि दोनों ने मैचिंग कपड़े पहने थे. बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को उदयपुर में अपनी शादी से पहले एक हफ्ते तक प्री-वेडिंग जश्न मनाएंगे. जश्न की शुरुआत एक क्रिकेट मैच से होगी जो दिल्ली में होगा. दोनों को खेल का शौक है और अक्सर स्टेडियम में एक साथ मैच देखते देखा गया है.

शुरुआत दिल्ली में होगी फिर प्रोग्राम उदयपुर में होंगे. इसके बाद चंडीगढ़ में एक रिसेप्शन और दिल्ली में एक और रिसेप्शन होगा. एक सोर्स ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था, “शादी का जश्न 17 सितंबर को अरदास और शबद कीर्तन के साथ दिल्ली में शुरू होने वाला है. इसके बाद परिवार के करीबी सदस्यों के साथ कुछ प्रोग्राम होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उदयपुर में 23 सितंबर को वेलकम लंच के 90 के दशक की थीम पार्टी होगी. इनमें से ज्यादातर इवेंट उदयपुर के लीला पैलेस में होंगे. शादी ताज लेक पर होगी. इस महीने की शुरुआत में परिणीति और राघव की शादी का कार्ड भी ऑनलाइन सामने आया था.