दिल्ली-पंजाब के सीएम समेत 150 मेहमान राघव-परिणीति की सगाई में होंगे शामिल, इतने बजे पहनाएंगे अंगूठी और ये होगा मेन्यू

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की घड़ी अब नजदीक आ गई है. अभिनेत्री आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा 13 मई यानी शनिवार को सगाई करने वाली हैं. ऐसे में उनकी सगाई को लेकर खास और बड़ी जानकारी सामने आई हैं.

दिल्ली-पंजाब के सीएम समेत 150 मेहमान राघव-परिणीति की सगाई में होंगे शामिल, इतने बजे पहनाएंगे अंगूठी और ये होगा मेन्यू

जानें राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई का कार्यक्रम

नई दिल्ली:

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की घड़ी अब नजदीक आ गई है. अभिनेत्री आम आदमी पार्टी (आप)  नेता राघव चड्ढा 13 मई यानी शनिवार को सगाई करने वाली हैं. ऐसे में उनकी सगाई को लेकर खास और बड़ी जानकारी सामने आई हैं. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई का आयोजन दिल्ली के कपूरथला हाउस में किया जाएगा. इतना ही नहीं इन दोनों की सगाई की ड्रेस के डिजानर को लेकर भी जानकारी सामने आई है. राघव चड्ढा पवन सचदेव की डिजाइन की हुई अचकन और परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगीं।

कार्यक्रम का शेड्यूल

कार्यक्रम की शुरुआत शाम तकरीबन 5 बजे से शुरू होगी, सबसे पहले सुखमनी साहिब का पाठ किया जाएगा, इसके बाद अरदास और फिर सगाई और उसके बाद डिनर का कार्यक्रम रखा गया है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई का समय शाम 8 बजे का है. परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के 150 लोगों को दिया गया है सगाई का निमंत्रण। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान समेत राजनीति और बॉलीवुड की क‌ई बड़ी हस्तियां होंगी शामिल।

राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राघव चड्ढा और परिणीति  चोपड़ा की सगाई एक जानदार पंजाबी इवेंट होने वाला है, जिसमें पंजाबी स्टाइल में नाच, गाना और धमाल होगा. एंगेजमेंट की थीम पेस्टल रखी गई है. सगाई में आने वाले मेहमानों को भी इस थीम की जानकारी दी जा चुकी है, ताकि वो भी थीम से मैच करते हुए नजर आएं. आपको बात दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा लंबे समय से अपनी सगाई और शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं.