राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी के डिटेल्स आए सामने, हाथी या घोड़े पर नहीं इस तरह दुल्हन को लेने आएंगे दूल्हे राजा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के डिटेल्स सामने आ गए हैं. परिणीति का दुल्हा बनने जा रहे राघव चड्ढा के बारात को लेकर कुछ खास प्लानिंग है.

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी के डिटेल्स आए सामने, हाथी या घोड़े पर नहीं इस तरह दुल्हन को लेने आएंगे दूल्हे राजा

कुछ ऐसी होगी परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कभी सोचा होगा कि उनका दूल्हा दुल्हन को लेने घोड़े या हाथी पर सवार होकर बारात लेकर आएगा. इसके विपरीत राघव अपनी दुल्हनिया को लेने विश्व प्रसिद्ध होटल लेक पैलेस से होटल लीला तक पीछोला झील में नाव में बारात को लेकर अपनी दुल्हनिया के साथ परिणय बन्धन में बंधने के लिए जाएंगे. इतना ही नहीं शादी में ऐसी खास चीजें देखने को मिलेंगी, जिसे सुन फैंस भी हैरान रह जाएंगे. सूत्रों की माने तो इस मधुर वेला को यादगार बनाने के लिए रॉयल गणगौर नाव जो अपने शाही अंदाज के लिये पहचानी जाती है, उसमें यह बारात जाएगी. अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और सांसद राघव चड्ढा का विवाह पंजाबी रीति-रिवाज से होना है. होटल लीला को सजाने के लिये कोलकाता और दिल्ली से विशेष प्रकार के फूलों को मंगाया गया है. शादी के दिन सफेद रंग के फूलों का उपयोग होगा ओर होटल को पर्ल व्हाइट थीम पर सजावट की जाएगी. 

Latest and Breaking News on NDTV

इसके अलावा सूत्रों से पता चला है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्डा पर्ल व्हाइट के साथ गोल्डन कलर कॉम्बिनेशन के आउटफिट में नजर आएंगे. वही लेकसिटी उदयपुर मे इस रॉयल वेडिंग को लेकर फैन्स में उत्सुकता का माहौल है. राजस्थानी अंदाज पधारो म्हारे देश, मेहमाननवाजी के लिए मशहूर उदयपुर अब इन लम्हों का गवाह बनने के लिए तैयार है.

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर को होने वाली है, जिसके लिए तैयारियां जोरों पर हैं. वहीं एक्ट्रेस की कजिन सिस्टर और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी फैमिली के साथ कब इंडिया आती हैं यह देखना दिलचस्प होगा.