'रांझणा' के क्लीन शेव 'कुंदन' का बदला लुक, साउथ स्टार 'धनुष' की लंबे बाल और दाढ़ी देख फैंस हैरान, बोले- यह तो KGF के यश...

रांझणा एक्टर धनुष का वीडियो में लेटेस्ट लुक देख फैंस हैरान रह गए हैं, जिसके चलते फैंस उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

'रांझणा' के क्लीन शेव 'कुंदन' का बदला लुक, साउथ स्टार 'धनुष' की लंबे बाल और दाढ़ी देख फैंस हैरान, बोले- यह तो KGF के यश...

धनुष का बदला पूरा लुक देख फैंस भी उन्हें नहीं पहचान पा रहे हैं.

नई दिल्ली:

साल 2013 में आई सोनम कपूर और साउथ स्टार धुनष की रांझणा तो आपको याद ही होगी, जिसमें क्लीन शेव में यंग कुंदन को जोया से प्यार हो जाता है और वह अपने प्यार के लिए किसी भी हद तक गुजर जाता है. इस फिल्म ने दर्शकों के बीच खास जगह बनाई थी. वहीं इसके स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हालांकि कुछ स्टार्स ऐसे हैं, जिन्हें फैंस कम ही देख पाते हैं. इसी बीच कुंदन का रोल निभाने वाले एक्टर धनुष का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें लंबी दाढी और लंबे बालों में देखा जा सकता है. 

टेली चक्कर के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो में एक्टर धनुष को पहचानना बेहद मुश्किल है. पर्पल स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में धनुष के लंबे बाल और दाढ़ी फैंस का हैरान कर रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, उन्होंने बाबा का रुप क्यों ले लिया है. दूसरे यूजर ने लिखा. मझे लगा यश है. तीसरे यूजर ने लिखा, वह अब बेहतर लग रहे हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2021 में धनुष अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ अतरंगी रे में नजर आए थे. इसके अलावा वह साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जबकि साल 2022 में आई द ग्रे मैन का भी वह हिस्सा रह चुके हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो 28 जुलाई 1983 में जन्मे धनुष 39 साल के हो चुके हैं. वहीं उनकी शादी रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से हुई थी. वहीं साल 2022 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. वहीं दोनों का एक बेटा यात्रा राजा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा