विज्ञापन

आर माधवन बने हिंदी सिनेमा के मोस्ट इंफ्लूएंशल फादर 

एक्टर आर माधवन अपने ऑन-स्क्रीन काम के लिए मशहूर हैं, लेकिन अभिनेता अपनी ऑफ-स्क्रीन शख्सियत के लिए भी उतने ही पॉपुलर हैं.

आर माधवन बने हिंदी सिनेमा के मोस्ट इंफ्लूएंशल फादर 
आर माधवन के नाम आया नया खिताब
नई दिल्ली:

एक्टर आर माधवन अपने ऑन-स्क्रीन काम के लिए मशहूर हैं, लेकिन अभिनेता अपनी ऑफ-स्क्रीन शख्सियत के लिए भी उतने ही पॉपुलर हैं. उनकी बेहतरीन फिल्मोग्राफी और लगातार सफलताओं ने उन्हें एक ऐसे अभिनेता का तमगा दिलाया है, जिसके पास मिडास टच है. वैसे तो उनके नाम पहले से ही कई अवॉर्ड हैं, लेकिन उन्होंने अपने नाम एक और खिताब जोड़ लिया है. एक सर्वे के अनुसार, अभिनेता को अब हिंदी सिनेमा में मोस्ट पॉपुलर फादर का खिताब मिला है.

यह सर्वे पिछले महीने देश के 10 राज्यों में किया गया था और परिणाम के अनुसार, एक्टर हिंदी सिनेमा में मोस्ट इंफ्लूएन्शल फादर के रूप में सबसे आगे हैं. दर्शकों के बीच इस इमेज को और भी मज़बूत बनाने वाली बात यह है कि आर माधवन अपने बेटे वेदांत के सपने को साकार करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं. इंटरनेशनल स्विम्मर वेदांत ने स्विम्मर के लिए 48वीं जूनियर नेशनल एक्वेटिक्स चैंपियनशिप में 4 गोल्ड मेडल्स और 3 सिल्वर मेडल्स जीते. मलेशियन ओपन में उन्होंने भारत के लिए 5 गोल्ड मेडल्स जीते. वेदांत को ओलंपिक की तैयारी में मदद करने के लिए माधवन और उनकी पत्नी दुबई चले गए थे.

इससे पहले, उनके फैंस ने अभिनेता के पान मसाला ब्रांड को एंडोर्स करने के ऑफर को ठुकराने के फैसले का सम्मान किया था, जबकि उन्हें इसके लिए मोटी रकम मिलने वाली थी. माधवन द्वारा ऑफर ठुकराने का फैसला उनके सिद्धांतों से मेल खाने वाले ब्रांडों के साथ जुड़ने के उनके समर्पण को दर्शाता है, जिससे एक जागरूक और सतर्क पब्लिक फिगर के रूप में उनकी प्रतिष्ठा मजबूत हुई है. इसने माधवन की नैतिकता को भी उजागर किया कि वह ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहते, जिससे युवाओं को गलत संदेश जाए.

काम के मोर्चे पर, माधवन के पास कई दिलचस्प फिल्में हैं, जो एक बार फिर उनके अभिनय कौशल को उजागर करने के लिए तैयार हैं. ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘शैतान' के साथ 2024 की शुरुआत करने वाले अभिनेता अब ‘ब्रिज', ‘धुरंधर', ‘दे दे प्यार दे 2' और ‘शंकरन' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. वह ‘टेस्ट' और ‘अधीरष्टसाली' जैसे तमिल प्रोजेक्ट्स में भी नजर आएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Jigra Box Office Collection Day 1: जिगरा का खेल खेल में से भी ज्यादा हुआ बुरा हाल, आलिया भट्ट की फिल्म ने कमाए इतने करोड़
आर माधवन बने हिंदी सिनेमा के मोस्ट इंफ्लूएंशल फादर 
Kartik Aaryan रेलवे प्लेटफॉर्म पर 'मंजू मंजू' करते लगा रहे थे चक्कर, Vidya Balan ने गर्दन पकड़ खींच लिया ट्रेन
Next Article
Kartik Aaryan रेलवे प्लेटफॉर्म पर 'मंजू मंजू' करते लगा रहे थे चक्कर, Vidya Balan ने गर्दन पकड़ खींच लिया ट्रेन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com