'पुष्पा' अल्लू अर्जुन ने किया कुछ ऐसा जो न कर सके बॉलीवुड के सुपरस्टार भी, आप भी कहेंगे 'ये झुकेगा नहीं'

साउथ सिनेमा के अभिनेता अल्लू अर्जुन न केवल अपनी फिल्मों, स्वभाव से बल्कि अपने फैसलों से भी हमेशा दर्शकों के दिल जीतते रहते हैं. एक बार फिर से दिग्गज अभिनेता अपने नए फैसले को लेकर सुर्खियों में हैं.

'पुष्पा' अल्लू अर्जुन ने किया कुछ ऐसा जो न कर सके बॉलीवुड के सुपरस्टार भी, आप भी कहेंगे 'ये झुकेगा नहीं'

Allu Arjun

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के अभिनेता अल्लू अर्जुन न केवल अपनी फिल्मों, स्वभाव से बल्कि अपने फैसलों से भी हमेशा दर्शकों के दिल जीतते रहते हैं. एक बार फिर से दिग्गज अभिनेता अपने नए फैसले को लेकर सुर्खियों में हैं. कुछ महीने पहले पुष्पा स्टार ने पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए विज्ञापन को करने से मना कर दिया था। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अल्लू अर्जुन को पान मसाला के विज्ञापन के लिए मोटी रकम ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने से इनकार कर दिया. 

एक बार फिर अल्लू अर्जुन एक ब्रांड के ऑफर को अस्वीकार करने की वजह से चर्चा में हैं. पुष्पा 2 अभिनेता ने एक शराब के ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए करोड़ों रुपये के ऑफर को अस्वीकार कर दिया है. इस बात की जानकारी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कॉलमनिस्ट मनोबाला विजयबलन ने दी है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अल्लू अर्जुन के ब्रांड को लेकर लिखा, अल्लू अर्जुन ने शराब और पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए 10 करोड़ रुपये का ऑफर अस्वीकार कर दिया है. वर्तमान में वह ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 7.5 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं. अपने सिद्धांतों का पालन करने के लिए स्टार को बधाई.'

सोशल मीडिया पर मनोबाला विजयबलन यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अल्लू अर्जुन के फैंस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों अभिनेता अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन को पान मसाला का विज्ञापन करने के लिए काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. उससे पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी पान मसाला के विज्ञापन से खुद को अलग कर लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार ने 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बॉक्‍स ऑफिस टकराव और बायकॉट विवाद पर की बात