विज्ञापन
This Article is From Dec 30, 2021

निर्माता ऋषभ सचदेव की आने वाली एक्शन फिल्म का नया गीत, गौतम गुलाटी और सूरज पंचोली होंगे हिस्सा

ऋषभ सचदेव सूरज पंचोली और गौतम गुलाटी के साथ एक बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म का निर्माण कर रहें है.

निर्माता ऋषभ सचदेव की आने वाली एक्शन फिल्म का नया गीत, गौतम गुलाटी और सूरज पंचोली होंगे हिस्सा
ऋषभ सचदेव फोटो
नई दिल्ली:

साल 2021 ज्योति ग्रुप के लिए बेहद खास है क्योंकि युवा व्यवसायी ऋषभ सचदेव सूरज पंचोली और गौतम गुलाटी के साथ एक बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म का निर्माण कर रहें है. हाल ही में उन्होंने 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश को ‘वतन' नामक देशभक्ति संगीत से श्रद्धांजलि भी दी थी. साल 1989 मुंबई में पैदा हुए ऋषभ सचदेव ने 25 साल पहले ज्योति डेवलपर्स, ज्योति सर्जिकल और ज्योति ड्वेलिंग होटल के साथ शुरुआत करते हुए 'वामोज' के एडवरटाइजमेंट कैंपेन का भी निर्माण किया है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ‘वतन' को अपनी आने वाली होने का संकेत दिया है. चलिए उन्हीं से बातचीत करके उनकी आने वाली एक्शन फिल्म के बारे में जानते हैं:

सवाल: आप सूरज पंचोली और गौतम गुलाटी के साथ एक्शन फिल्म का निर्माण कर रहें हैं. इस फिल्म की शूटिंग कहां-कहां की जाएगी?

जवाब: इस फिल्म के कुछ हिस्सों को हम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शूट कर रहें है. हाल ही हम दुबई में एक गाने की शूटिंग व फिल्म के कुछ एक्शन सीक्वन्स शूट करने के लिए जा रहें है. बता दें, गाने की शूटिंग के लिए दुबई के रेगिस्तान का चयन किया गया है. इसके अलावा, ओमाइक्रोन की वजह से हमने कुछ जगहों की शूटिंग को तब तक टाल दिया है जब तक कि यात्रा सामान्य और सुरक्षित नहीं हो जाती. फ़िलहाल, यह फिल्म भारत भर के विभिन्न स्थानों पर शूट की जा रही है.

सवाल: हमें इस फिल्म के बारें में कुछ बताएं और यह फिल्में कहां पर रिलीज होगी?

जवाब: जल्द ही इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. बता दूं, इस फिल्म का निर्देशन मृगंक पांडे ने किया है और इसमें सूरज पंचोली और गौतम गुलाटी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. मैं चाहता हूं कि इस कठिन समय में लोग घर पर ही सुरक्षित तरीके से इस फिल्म के जरिए अपना मनोरंजन कर सकें. 

सवाल: हाल ही में आपने 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ‘वतन' नामक देशभक्ति संगीत का  निर्माण किया है और अब आप इस गीत को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाएंगे. क्या यह सच है?

जवाब: जी हां, यह बिल्कुल सच है और मैंने सोशल मीडिया पर भी इसका संकेत दिया है. दरअसल, मुनव्वर सादात द्वारा इस गीत को बेहद ख़ूबसूरती से लिखा गया है और मैं यह चाहता हूं कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद यह गीत सबकी जुबान पर गुनगुनाया जाना चाहिए. इस गीत की शूटिंग राजस्थान के बेहतरीन स्थानों पर की गई है.

जहां इस कठिन दौर में सब निराश और हताश है, वहीं इस मुश्किल वक्त में भी ऋषभ सचदेव अपने हौसलों को मजजबूत रखें हुए समाज कल्याण के लिए कई सारे अभियान भी शुरू किए जैसे -प्लाज्मा दान, रक्तदान, ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था और महामारी के दौरान वंचितों की मदद के लिए आवश्यक वस्तुओं का वितरण, आदि.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
निर्माता ऋषभ सचदेव की आने वाली एक्शन फिल्म का नया गीत, गौतम गुलाटी और सूरज पंचोली होंगे हिस्सा
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com