मसाबा गुप्ता के एक्स हस्बैंड प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने इरा त्रिवेदी संग रचाई शादी, गुलाबी साड़ी में अप्सरा लगीं दुल्हनिया- देखें Pics

11 जून की रात मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी एक पर्सनल फंक्शन में एक दूसरे के हो गए. इरा त्रिवेदा योगा एक्सपर्ट के साथ साथ एक मशहूर लेखिका भी हैं और ये दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

मसाबा गुप्ता के एक्स हस्बैंड प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने इरा त्रिवेदी संग रचाई शादी, गुलाबी साड़ी में अप्सरा लगीं दुल्हनिया- देखें Pics

प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने इरा त्रिवेदी संग रचाई शादी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने योगा एक्सपर्ट इरा त्रिवेदी संग शादी रचा ली है. आपको बता दें कि 11 जून की रात मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी एक पर्सनल फंक्शन में एक दूसरे के हो गए. इरा त्रिवेदा योगा एक्सपर्ट के साथ साथ एक मशहूर लेखिका भी हैं और ये दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. मधु मंटेना की ये दूसरी शादी है, उनकी पहली शादी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ हुई थी जो ज्यादा नहीं चल पाई. मधु और इरा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इरा ने खुद इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करके अपनी और मधु की शादी की बात बताई है. इसके कैप्शन में इरा ने लिखा है, 'आई एम कंपलीट नाउ'. फोटोज बेहद प्यारे हैं. एक फोटो में दोनों एक दूसरे को माला पहनाते नजर आ रहे हैं. दोनों के चेहरे की खुशी देखकर साफ पता चल रहा है कि दोनों कितने एक्साइटेड हैं. वहीं दूसरी फोटो में कांजीवरम की गुलाबी साड़ी पहने इरा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. मधु ने भी क्रीम कलर की धोती और शेरवानी है और वो बेहद हैंडसम दिख रहे हैं. अगली फोटो में मधु अपनी लेडी लव इरा का हाथ पर किस करते करते हुए नजर आ रहे हैं. शादी के बाद इस कपल के लिए बधाइयों का दौर चल निकला है. इन फोटोज पर भी ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं और लोग इस प्यारे कपल को हमेशा साथ रहने का आशीर्वाद दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैडिंग एलबम की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं. इसमें हाथ में बुके लेकर एंट्री करती इरा बेहद प्यारी लग रही हैं. शादी के बाद कपल ने फोटोग्राफरों को पोज भी दिए और पूरे बॉलीवुड गलियारे में इस शादी की चर्चा हो रही है. मधु और इरा काफी समय से एक दूसरे के साथ थे. इरा मधु से उम्र में नौ साल छोटी बताई जाती हैं. बॉलीवुड की इस शानदार शादी से पहले जो प्री वैडिंग फंक्शन हुए, उनमें इंडस्ट्री के जाने माने लोग शामिल हुए. इसमें आमिर खान और ऋतिक रोशन का नाम भी सामने आया है. आमिर खान को लेकर मधु ने गजनी बनाई थी, इसी वजह से आमिर और मधु के रिश्ते काफी अच्छे हैं. इन दिनों मधु रामायण को लेकर खास चर्चा में हैं और इसमें ऋतिक के लीड रोल की बात चल रही है.