छोटी बहन परिणीति की सगाई पर बहन प्रियंका चोपड़ा ने कुछ इस तरह दी बधाई, अनदेखी तस्वीरों के साथ लिखा- शादी का इंतजार नहीं कर सकती 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की तस्वीर देखकर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने बधाई दी है, जिनमें एक्ट्रेस के जीजाजी निक जोनस ने भी बधाई दी है. लेकिन बहन के लिए प्रियंका चोपड़ा ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

छोटी बहन परिणीति की सगाई पर बहन प्रियंका चोपड़ा ने कुछ इस तरह दी बधाई, अनदेखी तस्वीरों के साथ लिखा- शादी का इंतजार नहीं कर सकती 

छोटी बहन परिणीति की सगाई पर बहन प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

बीते दिन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई हो गई, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच छोटी बहन के लिए प्रियंका चोपडा ने एक स्पेशल नोट शेयर किया है, जो बेहद खूबसूरत है. इसके साथ उन्होंने सगाई सेरेमनी की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के लिए प्रियंका चोपड़ा के स्पेशल पोस्ट की झलक...

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ घंटे पहले एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें पहली तस्वीर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की है. दूसरी तस्वीर प्रियंका चोपड़ा की सगाई में आए मेहमानों के साथ है. वहीं तीसरी तस्वीर में एक्ट्रेस को कजिन के साथ देखा जा सकता है. चौथी तस्वीर राघव चड्ढा और परिणीति के सगाई फंक्शन की है, जो कि पीछे से ली गई है और दोनों बैठे दिख रहे हैं. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''बधाई हो टिशा और राघव... मैं शादी का इंतजार नहीं कर सकती. आप दोनों और परिवार के लिए बेहद खुश हूं. परिवार के साथ मिलकर बहुत अच्छा लगा.''  इस पोस्ट पर फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर की हैं.

fhkjro
apimgadg
uno4kun8

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें परिवार के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा सकता है. वहीं उन्हें अपने लुक के साथ मिरर सेल्फी खींचकर फैंस को तोहफा दिया है. 

बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सगाई की कुछ तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों ने एक जैसा कैप्शन लिखा, "वह सब कुछ जिसके लिए मैंने दुआ की थी. मैंने हां कर दी". परिणीति के पोस्ट पर कपिल शर्मा, नेहा कक्कड़, गुरु रंधावा, सानिया मिर्जा और जीजाजी निक जोनस ने भी बधाई दी है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने सगाई के बाद पैपराजी को दिया पोज