प्रियंका चोपड़ा स्विमिंग पूल में फरमा रहीं थी आराम और निक जोनस ने खींची फोटो...देखें Pics

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) का रोमांस हर दिन के साथ बढ़ता ही जा रहा है. फ्रांस से लेकर इटली की हसीन वादियों तक में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रोमांस में कोई कमी नहीं आई है.

प्रियंका चोपड़ा स्विमिंग पूल में फरमा रहीं थी आराम और निक जोनस ने खींची फोटो...देखें Pics

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो हुई वायरल
  • निक जोनस ने खींची फोटो
  • स्विमिंग पूल में कर रहीं थी आराम
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) का रोमांस हर दिन के साथ बढ़ता ही जा रहा है. फ्रांस से लेकर इटली की हसीन वादियों तक में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के खूब रोमांटिक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) सोशल मीडिया पर अपने रोमांटिक अंदाज की फोटो और वीडियो अकसर पोस्ट करते रहते हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो पोस्ट की हैं जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन फोटो में प्रियंका चोपड़ा स्विमिंग पूल में आराम फरमा रही हैं, जबकि उनके पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) उनकी फोटो क्लिक कर रहे हैं. 

Kabir Singh के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के बयान पर हंगामा, बोले- गर्लफ्रेंड को थप्पड़ नहीं मार सकते तो ये कैसा प्यार...

KBC 11: 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में इस लुक में नजर आएंगे होस्ट अमिताभ बच्चन, देखें First Look

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ इटली में छुट्टियां मना रही हैं. इन फोटो को निक जोनस ने क्लिक किया है और इसमें प्रियंका चोपड़ा स्विमिंग पूल के किनारे आराम फरमाती नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने इन फोटो के साथ कैप्शन लिखा हैः 'छुट्टियों का सही इस्तेमाल. पति फोटो खींच रहा है...' इस तरह इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा भरपूर आराम के मूड में नजर आ रही हैं.

करीना कपूर फैन्स के साथ खिंचवा रही थीं फोटो और डैडी संग यूं मस्ती करते दिखे तैमूर, देखें Video

???????? +

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

'राधा कृष्ण' के कान्हा ने गुलेल से कुछ ऐसे उड़ाया बोतल का ढक्कन, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की ये फोटो जितनी शानदार हैं, उस पर बॉलीवुड हस्तियों के कमेंट भी कम मजेदार नहीं हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने जहां इन फोटो पर इमोजी के जरिये अपनी राय रखी है तो वहीं सोफी चौधरी ने भी इस पर कमेंट किया है.

रजनीकांत की फिल्म को चीन में लगा जोर का झटका, इस वजह से '2.0' की रिलीज टली

Date night cooking extravaganza.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

कपिल देव ने पहने ऐसे कपड़े, बॉलीवुड एक्टर बोला- रणवीर की बायोपिक पर काम कर रहे हैं...

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला था जिसमें वे निक जोनस के साथ इटली की हसीन  वादियों में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहीं थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com