बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में आईं प्रियंका चोपड़ा, लिखा ये स्पेशल मैसेज 

Priyanka Chopra Supports Mannara Chopra: बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कजिन मन्नारा चोपड़ा से बात कर रहे हैं.

बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में आईं प्रियंका चोपड़ा, लिखा ये स्पेशल मैसेज 

मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में आई प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Supports Mannara Chopra: बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है, जिसमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी के साथ मन्नारा चोपड़ा फाइनलिस्ट बन गई हैं. इसके चलते फैंस और सेलेब्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच मन्नारा चोपड़ा की कजिन और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी छोटी बहन के लिए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है और अपना सपोर्ट दिखाया है. इसके चलते वह सुर्खियों में आ गई. 

कुछ देर पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मन्नारा चोपड़ा की एक तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, अपना बेस्ट दो और बाकी सब भूल जाओ. कार्पे डायम मन्नारा चोपड़ा. इसके साथ एक्ट्रेस ने मन्नारा की बहन मिताली हांडा को भी टैग किया है. एक्ट्रेस द्वारा इस्तेमाल गया शब्द कार्पे डायम, एक वाक्य है, जो रोमन कवि होरेस से आया है. इसका मतलब है जब भी मौका हो चीज का आनंद लें. 

Latest and Breaking News on NDTV

गौरतलब है कि इससे पहले मन्नारा चोपड़ा की मामी यानी प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा ने भी मन्नारा चोपड़ा के लिए एक वीडियो मैसेज शेयर किया था और अपना सपोर्ट जाहिर किया है. इसके अलावा उन्होंने मन्नारा चोपड़ा के कैरेक्टर पर उठाए सवाल पर भी अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और आयशा खान पर अपना रिएक्शसन दिया था, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, मन्नारा चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा के मामा की बेटी हैं. वहीं कई मौकों पर एक्ट्रेस ने खूब सपोर्ट भी किया है. हालांकि अब फिनाले में कौन जीतता है यह देखना दिलचस्प होगा