प्रियंका चोपड़ा ने ब्लू लॉन्ग फ्रॉक ड्रेस में शेयर कीं स्टाइलिश तस्वीरें, बोलीं- An Evening in Paris…

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पेरिस से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इस समय खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देखते ही बन रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने ब्लू लॉन्ग फ्रॉक ड्रेस में शेयर कीं स्टाइलिश तस्वीरें, बोलीं- An Evening in Paris…

प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों भले ही इंडिया में मौजूद न हों, लेकिन वे लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैन्स के साथ टच में रहती हैं. प्रियंका की तस्वीरों और उनके वीडियोज को उनके चाहने वाले भी खूब पसंद करते हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Photos) ने पेरिस से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इस समय खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देखते ही बन रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वे एक लॉन्ग ब्लू फ्रॉक स्टाइल ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. प्रियंका के पीछे मशहूर एफिल टॉवर भी दिखाई दे रहा है. इन्हें शेयर करते हुए प्रियंका ने ‘An Evening in Paris यानी पेरिस में एक शाम' कैप्शन दिया है. पोस्ट पर फैन्स के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

प्रियंका के इस पोस्ट को महज कुछ ही घंटों में 8 लाख 99 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘करोड़ों दिलों की रानी'. कमेंट्स के अलावा लोग उनकी तस्वीरों पर दिल और फायर इमोजी बनाकर भी अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. बता दें, सिंगर निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका अमेरिका में ही सेटल हो गई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com