परिणीति की शादी में ना आने की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ शेयर किया वीडियो, बहन के लिए लिखा खास मैसेज

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेटी मालती के साथ नजर आ रही हैं. वहीं बहन परिणीति के लिए एक खूबसूरत कैप्शन के साथ स्टोरी शेयर की है.

परिणीति की शादी में ना आने की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ शेयर किया वीडियो, बहन के लिए लिखा खास मैसेज

परिणीति की शादी की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा के लिए प्रियंका चोपड़ा का खास मैसेज
  • बेटी मालती मैरी जोनस के साथ प्रियंका ने शेयर किया वीडियो
  • प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कियो पोस्ट
नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में शुरु हो गई हैं. वहीं 24 सितंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसमें शामिल होने उनके खास दोस्त, फैमिली और बॉलीवुड सेलेब्स पहुंच रहे हैं. लेकिन इसमें जिनका आना सबसे खास माना जा रहा है वह प्रियंका चोपड़ा और उनका परिवार है. हालांकि हाल ही में खबरें आई थीं कि वह शादी में शामिल नहीं होंगी. लेकिन अब उनका इंस्टाग्राम पर कुछ ही घंटे पहले शेयर किया गया नया वीडियो फैंस का ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह बेटी मालती मैरी जोनस के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें बेटी मालती के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में प्रियंका कभी बकरी को कंधे पर लिए दिख रही हैं तो वहीं मालती उन्हें देखती हुई और बकरियों के साथ खेलती नजर आ रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, फार्म लाइफ हमारे फेवरेट अंकल फ्रेंकलिन जोनस के साथ फार्म में. बहुत अच्छा और मस्ती भरा. थैंक्यू मिस बकरी लिमोर. इसे पोस्ट करते ही फैंस मालती की क्यूटमेस पर फिदा हो गए. जबकि इंडियन फैंस उन्हें इंडिया आने की गुजारिश करते हुए नजर आए हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने परिणीति चोपड़ा के लिए इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर एक पोस्ट भी शेयर किया है और एक खूबसूरत कैप्शन लिखा है. 

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा कजिन्स हैं. वहीं दोनों को कई बार मस्ती करते हुए साथ देखा गया है. अब प्रियंका शादी का हिस्सा बनेंगी या नहीं यह तो कंफर्म नहीं है. लेकिन फैंस उन्हें जरुर देखना चाहेंगे.