प्रियंका चोपड़ा अपने डॉगी को प्यार से सहलाती आईं नजर, Video पोस्ट कर बोलीं- यह उसे पसंद है...

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आ जाती हैं.

प्रियंका चोपड़ा अपने डॉगी को प्यार से सहलाती आईं नजर, Video पोस्ट कर बोलीं- यह उसे पसंद है...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • अपने डॉगी को प्यार से सहलाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही भारत से दूर अमेरिका में पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ रहती हैं लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पेट डॉगी के साथ खेलती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने पालतू डॉगी के पेट को बड़े ही प्यार से सहला रही हैं.  


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Video) इस वीडियो में काफी खुश नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो में ब्लैक टॉप और प्रिंटिड शर्ग पहना हुआ है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "डायना को टमी रब काफी पसंद है." प्रियंका ने यूं तो यह वीडियो 2 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया था, हालांकि, यह अभी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Video) का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था. जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम उनके साथ नजर आए थे. उनकी आने वाली फिल्मों में सबसे पहले है 'द व्हाइट टाइगर' हैं, जिसमें राजकुमार राव उनके साथ नजर आएंगे. हाल ही में एक्ट्रेस ने सैम ह्युघन और सेलीन डायोन के साथ एक हॉलीवुड फिल्म की घोषणा की है. साथ ही वह अगले महीने अपनी किताब अनफिनिश्ड भी लॉन्च करेंगी.