Priyanka Chopra ने साड़ी पहन शेयर की तस्वीरें, देसी गर्ल का अंदाज देख नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

प्रियंका चोपड़ा ने काली साड़ी में देसी अंदाज में तस्वीर शेयर की हैं. तस्वीर को देखते ही फैंस की निगाहें उनपर से हटने का नाम नहीं ले रही हैं.

Priyanka Chopra ने साड़ी पहन शेयर की तस्वीरें, देसी गर्ल का अंदाज देख नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

प्रियंका चोपड़ा ने साड़ी पहन शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड कर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने अभिनय और अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. प्रियंका अब एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी पोस्ट शेयर करते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है. वहीं हाल ही में शुक्रवार के तड़के प्रियंका चोपड़ा ने काली साड़ी में देसी अंदाज में तस्वीर शेयर की हैं. तस्वीर को देखते ही फैंस की निगाहें उनपर से हटने का नाम नहीं ले रही हैं. 

प्रियंका का देखा देसी अंदाज 
प्रियंका साउथ एशियन ऑस्कर नॉमिनेशन के लिए गई हुई हैं. जहां से उन्होंने एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की हैं पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रियंका ने काली साड़ी के साथ लाइट ज्वैलरी कैरी की है. इसके साथ ही उनका लुक भी काफी ग्लैमरस है. वहीं अन्य तस्वीरों में वे अपने फ्रेंड्स के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज देख आप भी कहेंगे वाह. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रोजेक्ट्स को लेकर हैं सुर्खियों में 
निक और प्रियंका साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे. जिसके बाद दोनों आए दिनों जमकर सुर्खियां बटोरते हैं.  प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो वे इस समय अमेजम प्राइम की सीरीज 'सीटाडेल' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा वे 'द मैट्रिक्स 4' और 'टेक्स्ट फॉर यू' में भी नजर आएंगी.