Priyanka Chopra स्पेन की सड़क पर खड़ी आईं नजर, फैन्स बोले- इतना उदास क्यों हो

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को उनके हॉटनेस और स्टाइलिश लुक के लिए पहचाना है. वहीं हालही में उन्होंने स्पेन से अपनी एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Priyanka Chopra स्पेन की सड़क पर खड़ी आईं नजर, फैन्स बोले- इतना उदास क्यों हो

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को उनके हॉटनेस और स्टाइलिश लुक के लिए पहचाना है. प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो वायरल होते नजर आते हैं. प्रियंका भी अपने फैन्स के साथ अपनी हर गतिविधि शेयर करती नजर आती हैं. इसी बीच में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Photo) ने सोशल मीडिया पर उनका लेटेस्ट फोटो शेयर किया है. इस फोटो में प्रियंका एक खंबे के सहारे टिक कर खड़ी काफी उदास नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'अगर आप आगे नहीं बढ़ रहे हैं.. आप पीछे गिर जाते हैं'. प्रियंका अपनी इस फोटो के काफी उदास लग रही हैं, जिसे देख फैन्स काफी चिंतित हैं और उनसे जानने की कोशिश कर रहे हैं कि वो उदास क्यों हैं. वहीं कमेंट करते हुए उनके एक फैन ने उनसे पूछा 'क्यों इतना उदास हो', तो दूसरे ने लिखा है 'क्या बात हो गई प्रियंका जी'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के आने वाले प्रोजेक्ट्स में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'सिटाडेल (Citadel)' शामिल है. प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' में सेलिन डियॉन के साथ हैं. आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ देसी गर्ल फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा मां शीला आनंद की बायोपिक में भी लीड रोल कर रही हैं. 'कॉउबॉय निंजा वाइकिंग' में वह क्रिस पेट के साथ काम कर रही हैं.