विज्ञापन
Story ProgressBack

समय कब गुजर जाता है पता ही नहीं चलता, ये मैसेज लिखते हुए प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मालती की एक पुरानी तस्वीर

प्रियंका और निक जोनास ने 1 और 2 दिसंबर, 2018 को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू रीति रिवाज से शादी की. साल 2022 में उन्होंने अपनी जिंदगी में मालती का स्वागत किया.

Read Time: 3 mins
समय कब गुजर जाता है पता ही नहीं चलता, ये मैसेज लिखते हुए प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मालती की एक पुरानी तस्वीर
प्रियंका चोपड़ा और उनकी प्यारी मालती
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की नई और पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए पुरानी यादों में खो गईं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक नोट भी लिखा. प्रियंका के पति सिंगर निक जोनास ने उनके पोस्ट पर रिएक्ट भी किया. पहली तस्वीर में, एक सेल्फी, प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी को कंबल के अंदर लेटी हुई दिखाई दे रही थीं. प्रियंका ब्लैक और ब्राउन कलर के कपड़ों में दिख रही हैं. वहीं मालती सफेद और गुलाबी कलर की ड्रेस में हैं. प्रियंका तो सेल्फी ले रही हैं लेकिन मालती अपने ही किसी खयाल में गुम हैं उन्होंने कैमरे की तरफ देखा ही नहीं.

प्रियंका ने शेयर की मालती की पुरानी तस्वीर

दूसरी तस्वीर, एक क्लोज़अप में नवजात मालती का हाथ कंबल से बाहर निकला हुआ है. इस पुरानी तस्वीर में मालती का छोटा सा हाथ प्रियंका की ठुड्डी पर रखा हुआ था. तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "समय असल में उड़ जाता है. इसके साथ प्रियंका ने हाथ जोड़े हुए और चेहरे पर आंसुओं को रोकते हुए इमोजी शेयर की और ये भी लिखा कि हफ्ते की सही शुरुआत हो रही है. #mondaymusings #nostalgic"

निक, ऑक्टेविया स्पेंसर ने किया रिएक्ट

फोटो पर रिएक्ट करते हुए निक जोनास ने लाल दिल वाला इमोजी पोस्ट किया. ऑक्टेविया स्पेंसर ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाए. एक फैन ने लिखा, "वह हमारी छोटी योद्धा है." एक ने कहा, "रानी और राजकुमारी! बहुत सुंदर!" एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया "आप सबसे खूबसूरत महिला हैं और वह सबसे प्यारी बच्ची है." एक कमेंट में कहा गया, "मालती की ड्रेसिंग स्टाइल मुझे याद दिलाती है कि वह हमारी तरह ही एक सामान्य बच्ची है किसी सेलिब्रिटी बेबी की तरह नहीं. बच्ची को हर स्टाइल में देखना अच्छा लगता है."

प्रियंका अक्सर मालती की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

हाल ही में प्रियंका ने अपनी बेटी को टोपंगा स्टेट पार्क दिखाया. इंस्टाग्राम पर उन्होंने मालती के साथ जंगल में बिताए दिनों की कई पोस्ट शेयर की थीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "नेचर का जादू. मालती की पहली पैदल यात्रा. उन्होंने हर चीज को छुआ, घुटनों तक कीचड़ होने तक पोखरों में छलांग लगाई. उन्हें पहली बार हर चीज का एक्सपीरियंस करते हुए देखना बेहद प्यारा था. वो मेरे हर दिन में जान डाल देती है."

प्रियंका की फैमिली

प्रियंका और निक जोनास ने 1 और 2 दिसंबर, 2018 को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू रीति रिवाज से शादी की. बाद में कपल ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी दिए. जनवरी 2022 में दोनों ने अनाउंस किया कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी का स्वागत किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हड्डियों का ढांचा पर बाहुबली से कम नहीं तेवर, इस आदमी का झन्नाटेदार डांस देख लोगों को लगा 440 वॉट का करंट, बोले- कोई तो रोक लो
समय कब गुजर जाता है पता ही नहीं चलता, ये मैसेज लिखते हुए प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मालती की एक पुरानी तस्वीर
पलक तिवारी की इस तस्वीर पर इब्राहिम अली खान ने किया ऐसा कमेंट, फिर शुरू हुई अफेयर की चर्चा
Next Article
पलक तिवारी की इस तस्वीर पर इब्राहिम अली खान ने किया ऐसा कमेंट, फिर शुरू हुई अफेयर की चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;