प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की सेल्फी, फैन्स बोले- इस सुंदरता को शब्दों में बयां नहीं कर सकते

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. प्रियंका वर्तमान में अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की सेल्फी, फैन्स बोले- इस सुंदरता को शब्दों में बयां नहीं कर सकते

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) काफी स्टाइलिश है, उनका लुक सबसे अलग और आकर्षित होता है. वर्तमान में प्रियंका अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ लंदन में हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा हरे रंग के सोफे पर बैठी हुई हैं, और हलके मेकअप में नजर आ रही हैं. प्रियंका को इस फोटो में कैमरे में देखकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर को देख कर ऐसा लग रहा है कि इस फोटो को किसी अंधेरे कमरे में क्लिक किया गया हो, और एक कोने से हलकी धुप आ रही है, जो प्रियंका के चेहरे पर पड़ रही है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने इस तस्वीर में ऑलिव ग्रीन कलर का टॉप पहना है. इंस्टाग्राम पर तस्वीर को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा लिखा है, 'रोशनी में जिंदगी.'

 
प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल आइकन हैं. उनकी हर पोस्ट पर हजारों प्रशंसक कमेंट करते है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई उनकी इस फोटो पर अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. उनकी इस फोटो पर कुछ फैन्स ने प्रियंका की सुंदरता की खूब तारीफ की, तो किसी ने  कहा 'आपकी सुंदरता को शब्दों में बया नहीं कर सकते.' हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को 74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स यानी बाफ्टा पुरस्कार समारोह (BAFTA Awards) के लिए प्रस्तुतकर्ता के तौर पर चुना गया था. बता दें, प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार राजकुमार राव के साथ फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com