प्रियंका चोपड़ा ससुराल में यूं गुजार रही हैं समय, जेठानियों के साथ Photo हुई वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास, हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ससुराल में यूं गुजार रही हैं समय, जेठानियों के साथ Photo हुई वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने परिवार के साथ बिताए खास पल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने परिवार संग बिताई छुट्टियां
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो
  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर चर्चित पर्सनैलिटीज में से एक हैं. इन दिनों वह परिवार के साथ छुट्टियां बिता रही हैं, जिसकी कई फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की है. इन फोटो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास, हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इन फैमिली फोटोज को देखकर लग रहा है कि इन दिनों वह परिवार के साथ अच्छा समय बिता रही हैं. 

आतिफ असलम के Tweet पर यूजर्स ने लगाई फटकार, कहा- हज पर जा रहे हो और ऐसी सोच...

#wivesontour @daniellejonas @sophiet

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) की इंस्टाग्राम पोस्ट में वह डेनियल जोनास और सोफी टर्नर के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो में प्रियंका चोपड़ा और उनकी दोनों जेठानियों का लुक भी काफी दमदार लग रहा है. जहां प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक टॉप और ब्लैक ट्राउजर पहनी हुई है, तो वहीं डेनियल जोनास व्हाइट ड्रेस और सोफी टर्नर ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.

एमी जैक्सन के बेबी बम्प की ये तस्वीर हो रही है वायरल, बोलीं- 33 हफ्तों की प्रेग्नेंसी के बाद अब...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अगली फोटो में पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'परिवार, मुझे आप लोगों पर गर्व है.' इसके अलावा अपनी अगली फोटो में वह डेनियल और सोफी के अलावा परिवार के दो बच्चों 'एलिना जोनास और वैलेंटाइन जोनास' के साथ नजर आ रही हैं. 

WWE: ब्रॉक लेस्नर से पंगा लेने पर सेथ रॉलिन्स का हुआ बुरा हाल, ऐसी हुई पिटाई रिंग में ही लगे तड़पने- देखें Video

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 11 अक्तूबर को अपनी फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' के जरिए पर्दे पर नजर आने वाली हैं. खास यह है कि उनकी अपकमिंग फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए चुना गया है. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस जायरा वसीम भी नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...