प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, बोलीं- 'फिल्ममेकर ने की थी आपत्तिजनक बात, मैं काफी डर गई थी...'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ओपरा विनफ्रे ( Oprah Winfrey) के शो में यह खुलासा किया है.

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, बोलीं- 'फिल्ममेकर ने की थी आपत्तिजनक बात, मैं काफी डर गई थी...'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस ओपरा विनफ्रे ( Oprah Winfrey) के शो 'सुपर सोल' में नजर आईं. इस दौरान प्रियंका ने कई अहम खुलासे किए. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस दौरान अपनी शादी से लेकर जिंदगी के अन्य पहलुओं पर खुलकर बातें की. इसी शो में प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों को लेकर कई राज खोले हैं. उनका कहना है कि एक फिल्ममेकर ने शुरुआती दिनों में उनसे बदसलूकी की थी. उन्हें आज तक इस बात का पछतावा है कि उन्होंने इस समय आवाज क्यों नहीं उठाई.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंटरव्यू में आगे कहा कि उस समय मैं काफी डर गई थी. उन्होंने फिल्ममेकर का नाम बताए बिना कहा कि उसने एक फिल्म के सेट पर हॉट डांस परफॉर्मेंस के लिए कपड़े उतारने को कहा था. प्रियंका ने ये भी बताया कि उस घटना के अगले ही दिन उन्होंने फिल्म को छोड़ दी थी. हालांकि उन्हें आज तक यह पछतावा है कि उन्होंने उस समय फिल्ममेकर के खिलाफ आवाज क्यों नहीं उठाई. शो के दौरान ओपरा विनफ्रे ( Oprah Winfrey) ने उनसे पूछा कि उन्हें खुद के लिए स्टैंड लेने की हिम्मत कैसे आई. इसके जवाब में ग्लोबल स्टार ने कहा कि मुझे मेरी परवरिश की वजह से हिम्मत आती है, जो मेरे माता-पिता ने हमेशा मुझे दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिल्ममेकर की घटना पर आगे कहा: "मैं बहुत डरी हुई थी. मैं एंटरटेनमेंट बिजनेस में नई आई थी. लड़कियों के लिए कहा जाता था कि वो सम्मान और इज्जत पाने के लिए ज्यादा हार्ड वर्क नहीं करती हैं, लेकिन मुझे करना था. इसलिए मैंने सिस्टम के अंदर काम किया. इन सब चीजों से दूरी बनाने का एक ही रास्ता था दूरी बनाना और मैने वहीं किया." प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान अपनी मम्मी के बारे में बताया कि उन्होंने उन्हें यही कहा था कि जिंदगी में कुछ भी करो लेकिन तुम्हें फाइनेंसली इंडिफेंडेंट रहना होगा.