Viral Pics: प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में Quantico के सेट पर को-एक्टर को किया जोरदार Kiss

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं, और जब भी वे Quantico की शूटिंग करती हैं तो कुछ न कुछ धमाकेदार होता ही है.

Viral Pics: प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में Quantico के सेट पर को-एक्टर को किया जोरदार Kiss

को-स्टार एलन पॉवेल के साथ प्रियंका चोपड़ा

खास बातें

  • न्यूयॉर्क में शूटिंग कर रही हैं प्रियंका
  • क्वांटिको सीजन-3 अप्रैल में होगा शुरू
  • बॉलीवुड में नहीं है कोई फिल्म
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं, और जब भी वे Quantico की शूटिंग करती हैं तो कुछ न कुछ धमाकेदार हुआ है. कभी उनके नहाने का सीन वायरल हुआ तो कभी को-स्टार के साथ सेक्स सीन. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. न्यूयॉर्क में Quantico season 3 की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा को अपने को-स्टार एलन पॉवेल को जबरदस्त ढंग से Kiss करना था. जब प्रियंका चोपड़ा ऐसा कर रही थीं तो ये सीन कैमरे में कैद हो गया और फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो चुकी है. वैसे भी प्रियंका चोपड़ा ने क्वांटिको के साथ हमेशा अपना बोल्ड और बेबाक अंदाज ही पेश किया है.

Priyanka Chopra का आया हैरान करने वाला बयान, बोलीं- ...मुझे पसंद हैं पीछा करने वाले
 


इस भारतीय कपल ने 40 देश में अलग-अलग तरह से किया KISS, फोटोज वायरल

आपको यह बता दें कि प्रियंका का अपने को-स्टार एलन के साथ अफेयर नहीं चल रहा है. बल्कि न्यूयॉर्क की जमा देने वाली ठंड में क्वांटिको के अगले सीजन की शूटिंग कर रही थीं. इसी सीरीज के लिए इस हॉट सीन को शूट किया गया था. जिसे प्रियंका चोपड़ा ने बहुत ही खूबसूरत अंदाज में पेश किया. इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया और सबको लगा कि प्रियंका चोपड़ा का अफेयर शुरू हो गया है.

प्रियंका चोपड़ा का हैरान करने वाला खुलासा, पुरुष भी होते हैं Casting Couch का शिकार
 

प्रियंका चोपड़ा ने बोल्ड ड्रेस के साथ वर्साचे का गाउन पहन रखा है. जमा देने वाली ठंड में प्रियंका का ये स्टाइल उनके कर्ली हेयर्स के साथ खूब जम रहा है. क्वांटिको का सीजन-3 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है, और प्रियंका इसके लिए जमकर मेहनत भी कर रही हैं.

ऑक्सफोर्ड से की थी पढ़ाई लेकिन बन गई डॉन की गर्लफ्रेंड, एक्ट्रेस मोनिका बेदी अब जीती हैं ऐसी लाइफ
 

हालांकि बॉलीवुड में उनके पास इस समय कोई प्रोजेक्ट नहीं है लेकिन वे बतौर प्रोड्यूसर क्षेत्रीय सिनेमा जरूर हाथ आजमा रही हैं.
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com