प्रियंका चोपड़ा ने अपनी और निक जोनास की शादी को लेकर बताई बड़ी बात, कहा-हमारी शादी...

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' के सिलसिले में इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने अपनी और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी को लेकर भी कई खास बातें बताईं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी और निक जोनास की शादी को लेकर बताई बड़ी बात, कहा-हमारी शादी...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताई अपनी और निक की शादी से जुड़ी खास बात

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने बताई अपनी और निक जोनास की शादी से जुड़ी बात
  • पीसी ने कहा कि हमारी शादी मॉडर्न डे रिलेशनशिप है
  • फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' से धमाल मचाने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' (The Sky Is Pink) के प्रमोशन में लगी हुई हैं. इस फिल्म के जरिए वह काफी दिनों बाद बॉलीवुड की दुनिया में एक बार फिर धमाल मचाती नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' के सिलसिले में इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने अपनी और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी को लेकर भी कई खास बातें बताईं. इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा कि मेरी और निक की शादी मॉडर्न डे लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप है. हम कहीं भी रहें, दो हफ्तों में एक बार तो जरूर मिलते हैं. 

मां के दर्शन करने पहुंचे अमिताभ बच्चन और जया बच्चन, रानी मुखर्जी और काजोल भी आईं नजर-देखें Photos

इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने यह भी बताया कि वह कैसे अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल जिंदगी में बैलेंस करती हैं. प्रियंका ने कहा, "हमारी शादी एक मॉडर्न डे लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप है और हम दो हफ्तों से ज्यादा एक-दूसरे से मिले बिना नहीं रह सकते, चाहें हम दुनिया के किसी भी कोने में हों." इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वह एक-दूसरे को अपनी जिंदगी की छोटी से छोटी चीजें भी जरूर बताते हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास ने पिछले साल 1 दिसंबर को शादी की थी. दोनों की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही थी. 

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव के धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग का YouTube पर धमाल, Video 14 करोड़ के पार

इन सबसे इतर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' (The Sky Is Pink)  इसी महीने 11 तारीख को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में प्रियंका अदिति चौधरी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में उनके और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के अलावा एक्ट्रेस जायरा वसीम भी नजर आएंगी, जो कि दोनों की बेटी का किरदार निभाएंगी. बीते सितंबर में द स्काइ इज पिंक का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर भी किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...