प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जेठानियों को लेकर बताया ये सच, जानकर रह जाएंगे हैरान

मीडिया को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया है कि उनकी जेठानियों से उनका किस प्रकार का रिश्ता है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जेठानियों को लेकर बताया ये सच, जानकर रह जाएंगे हैरान

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मीडिया से परिवार के बारे में की बातचीत

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया को दिया इंटरव्यू
  • सोफी टर्नर और डेनियल जोनस से बताया अपना रिश्ता
  • फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा आएंगी नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के जरिए बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कुछ दिनों से अपने जेठ और जेठानी यानी जो जोनस (Joe Jonas) और सोफी टर्नर (Sophie Turner) की शादी में व्यस्त थीं, फिर भी वे खबरों में बराबर बनी रहीं. हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया है कि उनकी जेठानियों से उनका किस प्रकार का रिश्ता है, साथ ही निक जोनास से शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जिंदगी में क्या बदलाव आए हैं. 

Kabir Singh Box Office Collection Day 13: शाहिद कपूर की फिल्म का तूफान है जारी, कमाए इतने करोड़ रुपए

Her @sophiet

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने Elle UK को दिए इंटरव्यू में कहा 'असल जिंदगी में मेरी कोई बहन नहीं है लेकिन अपनी जिंदगी में मैं डेनियल जोनास और सोफी टर्नर को पाकर काफी खुश हूं. सोफी की बात करें तो वह काफी टैलेंटेड और फनी हैं. हम जब भी कहीं साथ बाहर जाते हैं तो खूब सारी मस्ती करते हैं.'

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'कमरिया' सॉन्ग पर यूं मटकाई कमर, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

अपने परिवार और जेठानियों के अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनास (Nick Jonas) के बारे में भी कई बातें बताईं. मीडिया से बातचीत के दौरान प्रियंका ने कहा 'यह काफी अलग है. मुझे ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ कि पति और बॉयफ्रेंड अलग-अलग लोग होते हैं. अगर हम इनके तरफ अपनी भावनाओं और प्रतिज्ञा की बात करें तो ऐसा लगता है कि यह व्यक्ति ही मेरा परिवार है और ऐसा परिवार जिसे मैंने खुद चुना है. इनके लिए एक अजीब सी जिम्मेदारी बन जाती है. इसके अलावा हम लोग रोजाना एक-दूसरे के बारे में कुछ न कुछ जरूर सीखते हैं.' 

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज तो यूं मिला जवाब, देखें वायरल फोटो

And forever starts now... @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने 1 दिसंबर, 2018 को जोधपुर के उमेद भवन में शादी की थी. दोनों की शादी की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर भी नजर आएंगे. इस फिल्म को खुद प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 11 अक्टूबर तक रिलीज हो सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...