Priyanka Chopra ने लिया न्यू हेयर कट, फोटो शेयर कर बोलीं- क्या सोच रहे हैं आप...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका लुक काफी अलग रहा है.

Priyanka Chopra ने लिया न्यू हेयर कट, फोटो शेयर कर बोलीं- क्या सोच रहे हैं आप...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिया न्यू हेयर कट

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी किताब अनफिनिश्ड को लेकर खासा सुर्खियों में है. इस किताब को लेकर प्रियंका (Priyanka Chopra) ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि यह किताब उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का खुलासा करेगी. सोशल मीडिया से लकर हॉलीवुड- बॉलीवुड हर जगह प्रियंका की किताब के चर्चे जोरों पर हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका लुक काफी अलग रहा है. इस फोटो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रियंका ने न्यू हेयर कट लिया है. 

7ng5lj68

Priyanka Chopra
Photo Credit: Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की न्यू हेयर कट वाली फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें उनके लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फोटो शेयर करते हुए लिखा- क्या सोच रहे आप. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अगली फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' है. जिसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने लंदन में खत्म की है. प्रियंका की फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' हाल ही में रिलीज हुई है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था. जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम उनके साथ नजर आए थे.