प्रियंका चोपड़ा ने पहना 1 लाख की पाजामा ड्रेस, जिमी फैलन शो में एक्ट्रेस का दिखा अलग अंदाज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी किताब का प्रमोशन करने Jimmy Fallon के शो में पहुंची. इस दौरान भी प्रियंका का अंदाज देखने लायक था.

प्रियंका चोपड़ा ने पहना 1 लाख की पाजामा ड्रेस, जिमी फैलन शो में एक्ट्रेस का दिखा अलग अंदाज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पहना 1 लाख का ड्रेस

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी किताब अनफिनिश्ड को लेकर खासा सुर्खियों में है. इस किताब को लेकर प्रियंका (Priyanka Chopra) ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि यह किताब उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का खुलासा करेगी. सोशल मीडिया से लकर हॉलीवुड- बॉलीवुड हर जगह प्रियंका की किताब के चर्चे जोरों पर हैं. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी किताब का प्रमोशन करने Jimmy Fallon के शो में पहुंची. इस दौरान भी प्रियंका का अंदाज देखने लायक था. लेकिन इस शो के दौरान प्रियंका ने जो आउटफिट पहना था उसके लोगों का खूब ध्यान खींचा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, Jimmy Fallon के शो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) रोज प्रिंट के आउटफिट में नजर आईं. इस आउटफिट की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. प्रियंका ने जो पयजामा सेट पहना था वह डोल्से एंड गबाना ब्रैंड का है. इसकी कीमत 1.12 लाख है. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अगली फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' है. जिसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने लंदन में खत्म की है. प्रियंका की फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' हाल ही में रिलीज हुई है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था. जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम उनके साथ नजर आए थे.