फिल्म में हिंदी बोलना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर से बोलीं- मुझे डांस भी करना है

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं. उनकी हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस' जल्द ही रिलीज होने जा रही हैं. लेकिन उन्होंने 'जी ले जरा' को लेकर कई बातें बताई है.

फिल्म में हिंदी बोलना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर से बोलीं- मुझे डांस भी करना है

प्रियंका चोपड़ा ने हिंदी फिल्म में काम करने को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं. उनकी हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस' जल्द ही रिलीज होने जा रही हैं. इन दिनों वह फिल्म का प्रचार कर रही हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान एनडीटीवी से खास बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर कई बातें बताई हैं और वह फिल्म को लेकर काफी उत्साहित भी हैं. वह फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर से फिल्म में डांस के लिए भी कह चुकी हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने एनडीटीवी से बातचीत में बताया, 'मैंने फरहान अख्तर से कह दिया है कि मुझे फिल्म हिंदी बोले हुए एक अरसा हो चुका है, मैं यह करना चाहती हूं और मैं डांस भी करना चाहती हूं. इसलिए फिल्म में डांस होना चाहिए.' 'जी ले जरा' फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू होगी. प्रियंका चोपड़ा के अलावा इस फिल्म मे आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने कीनू रीव्स और कैरी-एन मॉस के साथ 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस' में सीता की भूमिका निभाई है. लाना वाकोवस्की द्वारा निर्देशित 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस' इस शुक्रवार को भारत में रिलीज हो रही है. प्रियंका ने कहा, 'लोगों को आप पर भरोसा करने में समय लगता है. मैं लगभग सात साल से (हॉलीवुड में) काम कर रही हूं. 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस' जैसी फिल्म के साथ भरोसा करना बहुत रोमांचक है.'

प्रियंका चोपड़ा से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com