प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ इस तरह सेलिब्रेट की दिवाली, दिए संग Photo की शेयर

दिवाली (Diwali) पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ इस तरह सेलिब्रेट की दिवाली, दिए संग Photo की शेयर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने यूं सेलिब्रेट की दिवाली

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की फोटो हुई वायरल
  • एक्ट्रेस ने यूं सेलिब्रेट की दिवाली
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

दिवाली (Diwali) का त्योहार लोगों के चेहरे पर हमेशा मुस्कान लाता है. इस दिन को भारत के साथ-साथ दुनिया के और भी कई देशों में मनाया जाता है. दिवाली (Diwali 2020) का यह खास त्योहार सेलेब्स ने भी बड़े से धूम-धाम से सेलिब्रेट किया. बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ बेहद ही खास अंदाज में दिवाली सेलिब्रेट की. एक्ट्रेस दिवाली के दिन ट्रेडिशनल आउटफिट साड़ी में नजर आईं तो वहीं, निक जोनास भी ब्लैक कलर के सूट में नजर आए. 


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने दिवाली के दिन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस तस्वीर में प्रियंका और निक हाथ में दिया लिए हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के जरिए ही फैन्स को शुभकामनाएं दी हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीर को शयेर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सभी को दिवाली की शुभकामनाएं, हमारे परिवार से आपके परिवार तक." एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही नई हॉलीवुड फिल्म 'वी केन बी हीरोज (We Can Be Heroes)' में दिखाई देंगी. इस फिल्म का पोस्टर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस जल्द ही राजकुमार राव के साथ  'द व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने फरहान अख्तर, जायरा वसीम और एक्टर रोहित शराफ के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसमें प्रियंका ने बतौर प्रोड्यूसर भी काम किया था. 

(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com