तीन साल बाद भारत आई प्रियंका चोपड़ा पहुंची लखनऊ, यूनिसेफ के साथ मिलकर किया काम 

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लखनऊ में हैं. हाल ही में मुंबई और दिल्ली का दौरा किया. उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया, जब वह उत्तर प्रदेश में यूनिसेफ के एक फील्ड ट्रिप के लिए बाहर निकलीं.

तीन साल बाद भारत आई प्रियंका चोपड़ा पहुंची लखनऊ, यूनिसेफ के साथ मिलकर किया काम 

तीन साल बाद भारत आई प्रियंका चोपड़ा पहुंची लखनऊ

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों लखनऊ में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में मुंबई और दिल्ली का दौरा किया. उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जब वह उत्तर प्रदेश में यूनिसेफ के एक फील्ड ट्रिप के लिए बाहर निकलीं, ताकि राज्य में लड़कियों के खिलाफ हिंसा और भेदभाव को समाप्त किया जा सके. इंस्टाग्राम रील्स पर प्रियंका चोपड़ा ने एक कार के अंदर से खुद का एक वीडियो शेयर किया, जब वह विभिन्न यूनिसेफ केंद्रों का दौरा कर रही थीं. उन्होंने अपनी यात्रा के दौरान पारंपरिक चिकनकारी ड्रेस पहनी थी. 

वीडियो में प्रियंका ने कहा कि भारत में लैंगिक असमानता असमान अवसरों की ओर ले जाती है, खासकर लड़कियों के लिए. उन्होंने अपने बचपन में लखनऊ में पढ़ाई की है, उन्होंने परिवार और दोस्तों के साथ बिताए दिनों को याद किया जो अभी भी शहर में रहते हैं.उन्होंने कहा कि वह देखना चाहती हैं कि उनके समय से ही शहर और राज्य में क्या बदलाव आए हैं.

उन्होंने कहा, "अभी मैं यूनिसेफ के साथ लखनऊ, भारत में हूं. मैंने अपने बचपन के कुछ साल लखनऊ के स्कूल में बिताए हैं, मेरे यहां परिवार और दोस्त हैं. एक्ट्रेस ने आगे उत्तर प्रदेश में लड़कियों के खिलाफ हिंसा और भेदभाव को समाप्त करने के समाधान खोजने के बारे में बात की. प्रियंका ने वीडियो में कहा, "हम लड़कियों के खिलाफ हिंसा और भेदभाव को खत्म करने के उद्देश्य से किए जा रहे काम को देखने के लिए यूनिसेफ के विभिन्न भागीदारों के पास जा रहे हैं. मैं रोजमर्रा की जिंदगी में उनके सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में सुनूंगीऔर समाधान देखूंगी, क्योंकि बड़े पैमाने पर समाधान की जरूरत है. 

इससे पहले रविवार को लखनऊ पहुंचने के बाद एक्ट्रेस ने यूनिसेफ ऑफिस की एक झलक भी दी. उन्होंने विशाल इमारत के अंदर से एक फोटो शेयर की. सोमवार को प्रियंका ने लखनऊ में ट्रेडिशनल आउटफिट में एक फोटो शेयर की. 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को अगले प्रोजेक्ट में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म जी ले जरा में देखा जा सकता है. उनके पास वेब सीरीज गढ़ भी है, जो निर्देशक-जोड़ी एंथनी रूसो और रूसो द्वारा निर्मित है. प्रियंका हॉलीवुड फिल्म लव अगेन में भी नजर आएंगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे