प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के हाथ से छीन लिया माइक, फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें वीडियो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में प्रियंका कराओके नाइट के दौरान जोनस ब्रदर्स का गाना गाते हुए नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के हाथ से छीन लिया माइक, फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें वीडियो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका और निक का वीडियो हुआ वायरल
  • निक के हाथ से माइक छीन प्रियंका ने गाया गाना
  • जोनस ब्रदर्स के 'सकर' गाने पर झूमती दिखीं प्रियंका
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा रखा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कराओके नाइट में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. प्रियंका और निक के कराओके नाइट की इस वीडियो को फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में प्रियंका जोनस ब्रदर्स के फेमस गाने 'सकर (Sucker)' को गाती नजर आ रही हैं तो वहीं निक भी उनका साथ देते दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों का ये वीडियो डिनर पार्टी के दौरान का है क्योंकि यहां प्रियंका और निक के दोस्त भी मौजूद हैं.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने बोल बम के गाने 'जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा' से मचाया तहलका, वीडियो हुआ वायरल


वायरल हो रहे इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस पार्टी लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं. प्रियंका ने बैकलेस हॉल्टर नेक चैक ड्रेस पहनी है. इसके साथ ही उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है. इस लुक में प्रियंका चोपड़ा काफी खूबसूरत लग रही हैं. निक (Nick Jonas) भी ब्लैक कलर की शर्ट और पैन्ट में हैंडसम लग रहे हैं.

सुहाना खान ने अनन्या पांडे के साथ पार्टी में किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video देख आप भी बोलेंगे वाह

Sucker vibes in Miami.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के इस वायरल वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है कि प्रियंका अपने गाने को लेकर चर्चा में आईं हो. इससे पहले भी प्रियंका अपनी एलबम को लेकर खबरों में आती रही हैं. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही प्रियंका चोपड़ा शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 11 अक्तूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा जायरा वसीम (Zaira Wasim) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...