Priya Prakash Varrier लहंगा पहन 'लाल इश्क' गाने पर झमती आईं नजर, Video में दिखा जबरदस्त अंदाज

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 'लाल इश्क' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

Priya Prakash Varrier लहंगा पहन 'लाल इश्क' गाने पर झमती आईं नजर, Video में दिखा जबरदस्त अंदाज

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'लाल इश्क' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. अपने इवेंट्स की तस्वीरें या वीडियो फैन्स के बीच वो लगातार शेयर कर रही हैं. आंखों के जादू से सबको दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Video) दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में प्रिया ने प्रिंटिड लहंगा पहना हुआ है. एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के गाने 'लाल इश्क (Laal Ishq)' पर जबरदस्त अंदाज में झूमती नजर आ रही हैं. बालों में गजरा लगाकर एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर की स्माइल भी देखने लायक है. उनकी मुस्कान खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.