समंदर किनारे मस्ती करते नजर आईं Priya Prakash Varrier, विंक गर्ल ने अपनी अदाओं से चलाया जादू

प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया स्टार हैं और आए दिन फोटो वीडियो शेयर कर के फैंस को चौंकाती रहती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए प्रिया ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बीच के किनारे मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं.

समंदर किनारे मस्ती करते नजर आईं Priya Prakash Varrier, विंक गर्ल ने अपनी अदाओं से चलाया जादू

प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

साउथ की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अपनी एक वीडियो से रातों रात मशहूर हो गई थीं. प्रिया का आंख मारने का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो को देशभर में काफी पसंद किया गया. प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया स्टार हैं और आए दिन फोटो वीडियो शेयर कर के फैंस को चौंकाती रहती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए प्रिया ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बीच के किनारे मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में प्रिया अपने बीच लुक में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. 

प्रिया प्रकाश ने अपने ऑफिशियल इंस्टा पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में आप एक्ट्रेस को समुद्र के किनारे कुछ खूबसूरत पलों को एन्जॉय करते देख सकते हैं. इस वीडियो में प्रिया नंगे पांव समुद्र किनारे रेत पर चल रही हैं. वे छोटी सी ब्लैक कलर की स्कर्ट, ऑरेंज बिकिनी और खुले बालों में काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं. वीडियो में प्रिया का लुक देखने लायक है. वीडियो में प्रिया हवा में उड़ते अपने बालों को संभालते हुए देखी जा सकती हैं. प्रिया प्राकश के इस लेटेस्ट वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रिया प्रकाश ने बस कुछ इमोजी का इस्तेमाल किया है और इसके साथ उन्होंने ढेर सारे हैशटैग्स दिए हैं. एक्ट्रेस के पोस्ट को कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लाइक्स मिल गए हैं. वीडियो पर हजारों की संख्या में लोग कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप ट्रेडिशनल कपड़ों में ज्यादा अच्छी लगती हैं'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'फायर लग रही हो'. इस तरह से लोग प्रिया प्रकाश के इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

ये भी देखें: Diwali 2022: अमिताभ, काजोल-अजय देवगन समेत अन्य सितारों पर चढ़ा फेस्टिवल का रंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com