Priya Prakash Varrier के 'लाडी लाडी' सॉन्ग का प्रोमो हुआ रिलीज, Video में यूं डांस करती दिखीं विंक गर्ल

Ladi Ladi Song: मलयालम सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने विंक वाले वीडियो से पूरे देश में काफी फेमस हो गई थीं.

Priya Prakash Varrier के 'लाडी लाडी' सॉन्ग का प्रोमो हुआ रिलीज, Video में यूं डांस करती दिखीं विंक गर्ल

Ladi Ladi Song: प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के अपकमिंग तेलुगू सॉन्ग का प्रोमो रिलीज

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर के 'लड़ी लड़ी' सॉन्ग का प्रोमो रिलीज
  • धमाकेदार अंदाज में डांस करती दिखीं प्रिया प्रकाश वारियर
  • वीडियो यू-ट्यूब पर खूब मचा रहा है धूम
नई दिल्‍ली:

Ladi Ladi Song: मलयालम सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने विंक वाले वीडियो से पूरे देश में काफी फेमस हो गई थीं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर के अपकमिंग सॉन्ग 'लड़ी लड़ी' का प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसकी जानकारी खुद प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने यू-ट्यूब चैनल से दी है. खास बात तो यह है कि 'लड़ी लड़ी लड़ी' सॉन्ग के इस प्रोमो को अब तक 30 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग प्रिया प्रकाश वारियर और रोहित नंदन की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. 

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) प्रोमो में हीरो रोहित नंदन के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसमें उनके डांस स्टेप और एनर्जी भी कमाल की लग रही है. प्रिया प्रकाश गाने में येलो कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. प्रिया प्रकाश वारियर और रोहित नंदन के गाने को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर का यह अपकमिंग सॉन्ग तेलुगू भाषा मैं है, जिसे राहुल सिपलीगंज और प्रिया प्रकाश वारियर ने गाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाने से इतर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 70 लाख से भी ज्यादा है. यही नहीं, उनका एक यूट्यूब चैनल भी है जिस पर वह अपनी सिंगिंग से फैन्स को रू-ब-रू कराती हैं. बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.