प्रिया प्रकाश वारियर ने नए साल पर दी सलाह, बोलीं- किसी का पीछा मत करो...

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने नए साल के मौके पर फैन्स को सलाह दी है, उन्होंने फैन्स से कहा कि किसी का पीछा मत करो.

प्रिया प्रकाश वारियर ने नए साल पर दी सलाह, बोलीं- किसी का पीछा मत करो...

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की पोस्ट हुई वायरल

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर ने दी नई साल पर सलाह
  • फैन्स से बोलीं- किसी का पीछा ना करें
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपने विंक वाले वीडियो से फैन्स के होश उड़ा दिए थे. उनका यह वीडियो इतना पॉपुलर हुआ था कि प्रिया थोड़े ही दिनों में नेशनल क्रश बन गई थीं. एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. साल 2020 को अलविदा कहते हुए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में प्रिया (Priya Prakash Varrier Photo) ब्लैक आउटफिट पहने काउच पर बैठी नजर आ रही हैं. 



इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने कैप्शन में लिखा, "इस साल, किसी का पीछा मत करो, किसी से पास रहने की भीख मत मांगों, अपनी कीमत पहचानों, उसके लिए जगह बनाओ जो मायने रखते हैं, उन चीजों को अपनाओं जो कभी बदल नहीं सकती. उसे जाने दो, जो आपका नहीं है. खुद से प्यार करो." प्रिया प्रकाश वारियर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) सोशल मीडिया पर बहुत ही पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख फॉलोअर्स हैं. यही नहीं, उनका एक यूट्यूब चैनल भी है जिस पर वह अपनी सिंगिंग से फैन्स को रू-ब-रू कराती हैं. बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.