प्रीति के सपोर्ट में उतरीं प्रियंका चोपड़ा को कभी एक्ट्रेस ने कहा था 'घर तोड़ने वाली', बोली थीं- जो एक्ट्रेस मर्दों को...

प्रीति ने अपने साथ घटी दो घटनाओं से जुड़ा एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा, जिस पर बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा भी प्रीति के सपोर्ट में उतर आई हैं. पर क्या आप जानते हैं एक समय में प्रीति ने प्रियंका चोपड़ा को घर तोड़ने वाली कह दिया था. 

प्रीति के सपोर्ट में उतरीं प्रियंका चोपड़ा को कभी एक्ट्रेस ने कहा था 'घर तोड़ने वाली', बोली थीं- जो एक्ट्रेस मर्दों को...

प्रीति ने जब प्रियंका को कहा था 'घर तोड़ने वाली'

नई दिल्ली :

प्रीति जिंटा इस समय सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के साथ दो ऐसी घटनाएं घटी हैं, जिसने उन्हें झकझोर कर रख दिया है. प्रीति ने बताया कि कैसे एक महिला ने उनकी बेटी जिया को बिना उनकी परमिशन छीनकर किस कर लिया. और साथ ही ये भी बताया कि किस तरह एक दिव्यांग पैसे न देने पर व्हीलचेयर पर उनका पीछा करने लगा. प्रीति ने इन दो घटनाओं से जुड़ा एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा, जिस पर बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा भी प्रीति के सपोर्ट में उतर आई हैं. पर क्या आप जानते हैं एक समय में प्रीति ने प्रियंका चोपड़ा को घर तोड़ने वाली कह दिया था. 

जी हां, एक समय ऐसा भी आया था, जब शाहरुख खान और गौरी के बीच दूरियां आने लगी थी. फिल्म 'डॉन' में काम करने के दौरान शाहरुख प्रियंका के करीब आ गए थे. इंडस्ट्री में दोनों के अफेयर की खबरें भी उड़ने लगी थी. ऐसे में जब प्रीति जिंटा से दोनों के अफेयर के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने नाम लिए बिना ही प्रियंका चोपड़ा को 'घर तोड़ने वाली' कह दिया था.

प्रीति ने एक इंटरव्यू में प्रियंका और शाहरुख के अफेयर की खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा था, "ऐसी महिलाओं के बारे में मेरी राय बहुत ही कम होती है, जो दूसरों के घर तोड़ती हैं. मुझे स्टार्स से चिपकने वाली ऐसी एक्ट्रेसेस से नफरत है, जो मर्दों को टॉप पर पहुंचने के लिए सीढ़ी की तरह इस्तेमाल करती हैं". प्रीति के इस बयान ने हंगामा खड़ा कर दिया था. हालांकि आज देसी गर्ल और प्रीती के बीच दोस्ती है और सब नार्मल है.

ये भी देखे: सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com