प्रकाश राज के बेटे की मौत ने बदल दी थी पर्सनल लाइफ, शादी के 15 साल बाद पहली पत्नी को छोड़ने पर हुए थे मजबूर

प्रकाश राज वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर परिवार के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं. हालांकि बहुत कम लोगों को पता होगा कि 10 साल के बेटे की मौत की वजह से प्रकाश राज की पहली शादी टूट गई थी.

प्रकाश राज के बेटे की मौत ने बदल दी थी पर्सनल लाइफ, शादी के 15 साल बाद पहली पत्नी को छोड़ने पर हुए थे मजबूर

प्रकाश राज के 10 साल के बेटे की हो गई थी मौत

नई दिल्ली:

प्रकाश राज बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी नाम कमा चुके हैं. प्रकाश राज अक्सर राजनीति और देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखते नजर आते हैं. प्रकाश राज वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर परिवार के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं. हालांकि बहुत कम लोगों को पता होगा कि 10 साल के बेटे की मौत की वजह से प्रकाश राज की पहली शादी टूट गई थी. क्या था पूरा माजरा चलिए आपको बताते हैं. 

आपको बता दें कि साल 1994 में प्रकाश राज की शादी ललिता कुमारी से हुई थी, जिनसे उनका 15 साल बाद तलाक हो गया. प्रकाश राज और ललिता कुमारी के तीन बच्चे हैं, जिनमें दो बेटियां मेघना और पूजा और एक बेटे सिधु थे. सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन एक ट्रेजेडी में प्रकाश राज के बेटे सिधु की मौत हो गई. 2004 जनवरी में पतंग उड़ाते समय उनका बेटा सिधु छत से गिर गया.

बेटे की मौत के बाद प्रकाश राज और उनकी पत्नी ललिता कुमारी के बीच टेंशन रहने लगी. आखिरकार दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और साल 2009 में तलाक ले लिया. प्रकाश राज ने इसके बाद 2010 में पोनी वर्मा से दूसरी शादी की और अब कपल का एक वेदांत नाम का बेटा भी है. ई-टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में प्रकाश राज ने बताया था कि जब उन्होंने अपनी दूसरी शादी की बात अपनी दोनों बेटियों को बताई तो उनका क्या रिएक्शन था. प्रकाश राज ने कहा था, "मैं अपनी जिंदगी वैसे ही जीता हूं जैसे मैं हूं और मैं झूठ नहीं बोलना चाहता था. इसलिए मैंने अपनी बेटियों को बैठाया और उन्हें समझाया कि मैं तलाक क्यों लेना चाहता हूं, जबकि लता मुझे जाने नहीं देना चाहती थीं". 

ये भी देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com