पीएम मोदी ने कहा 'विदेश में हो रही भारतीय चाय को बदनाम करने की साजिश' तो प्रकाश राज बोले- हमेशा की तरह...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भारतीय चाय को बदनाम करने के लिए विदेशी साजिश की बात की तो बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का यूं आया कमेंट.

पीएम मोदी ने कहा 'विदेश में हो रही भारतीय चाय को बदनाम करने की साजिश' तो प्रकाश राज बोले- हमेशा की तरह...

पीएम मोदी (PM Modi) के बयान पर प्रकाश राज (Prakash Raj) का आया रिएक्शऩ

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 7 फरवरी को असम के सोनितपुर जिले के ढेकिआजुली में दो मेडिकल कॉलेजों का शिलान्यास किया. पीएम मोदी ने इस मौके कुछ दस्तावेजों का हवाला देते हुए कहा कि भारत और विशेष रूप से भारतीय चाय को खराब करने के लिए इन दिनों एक साजिश रची जा रही है. उन्होंने इसे विदेशी साजिश भी करार दिया. बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने इसे लेकर अपना रिएक्शन दिया है. प्रकाश राज ने पीएम मोदी की इस बात पर ट्वीट किया है. 

मिया खलीफा ने किसान आंदोलन को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- जब तक पैसे नहीं मिलेंगे तब तक ट्वीट...


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने असम में कहा था, 'भारतीय चाय को बदनाम करने की कोशिश विदेश में रची गई थी.' इस वक्तव्य पर बॉलीवड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट किया. प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हमेशा की तरह...सिर्फ चाय का चर्चा...' इस तरह उन्होंने पीएम मोदी की बात पर अपनी राय रखी है और यह ट्वीट खूब पढ़ा भी जा करहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


असम पूरी दुनिया में चाय के लिए प्रसिद्ध है और सोनितपुर, जहां पीएम मोदी ने सभा को संबोधित किया, वह  लाल चाय के लिए मशहूर है. पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि इस गौरव को धूमिल करने का षडयंत्र हो रहा है. उन्होंने पडयंत्र का विस्तार से जानकारी दिए बिना कहा, 'ऐसे दस्तावेज सामने आए हैं, जिनमें भारतीय चाय को बदनाम करने के लिए देश के बाहर षड्यंत्र रचे जाने की बात का खुलासा हुआ है. मुझे भरोसा है कि असम के चाय बागान कर्मी इन ताकतों को करारा जवाब देगा.'