प्राची देसाई की फोटो देख फैंस हुए कंफ्यूज, नहीं पहचान पाए 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' की एक्ट्रेस, बोले- 14 साल में ये क्या हो गया

Prachi Desai Latest Photo: प्राची देसाई वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई, बोल बच्चन, अजहर, आई मी और मैं जैसे कई फिल्मों में नजर आई हैं. प्राची देसाई की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें फैन्स उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

प्राची देसाई की फोटो देख फैंस हुए कंफ्यूज, नहीं पहचान पाए 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' की एक्ट्रेस, बोले- 14 साल में ये क्या हो गया

Prachi Desai Photo: प्राची देसाई की ताजा फोटो वायरल

नई दिल्ली :

टीवी की दुनिया में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हुई जिन्होंने टेलीविजन के जरिए तो लोगों के घरों के साथ दिलों में भी जगह बनाई, वहीं फिल्मों में भी खूब नाम कमाया. प्राची देसाई उन्हीं में से एक नाम है. जिन्होंने अपनी मासूम सी अदाओं और दमदार अदाकारी से टीवी पर खूब नाम कमाया. एकता कपूर के सीरियल ‘कसम से' में ‘बानी' का किरदार निभाकर वह घर-घर में मशहूर हो गई थी. इन 18 सालों में उनका लुक काफी बदल गया है, अब वह पहले से अधिक खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आने लगी थीं.

पहली ही फिल्म हुई हिट

प्राची देसाई ने साल 2006 में टीवी पर कसम से के साथ कदम रखा और टीवी की क्वीन बन गई. उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें जल्दी ही फिल्मों के ऑफर भी आने लगे. अभिषेक कपूर ने उन्हें अपनी फिल्म रॉक ऑन के लिए फरहान अख्तर के अपोजिट साइन किया. 2008 में रिलीज हुई इस फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया.

इन फिल्मों ने कमाया नाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद प्राची देसाई वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई, बोल बच्चन, अजहर, आई मी और मैं जैसे कई फिल्मों में नजर आई. इनमें से कुछ फिल्मों ने तो अच्छा प्रदर्शन किया. वहीं कुछ सफल नहीं हो पाईं, लेकिन टीवी से निकल कर प्राची ने सिनेमा की दुनिया में अपनी पहचान जरूर बना ली. इन दिनों प्राची काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. हालांकि वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.