क्या आप जानते है 'खानसार' के साम्राज्य के बारे में, सालार में प्रभास नेस्तानाबूद करेंगे जुर्म की दुनिया

Khansar Empire In Salaar: 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' के ट्रेलर में 'खानसार' के विशाल साम्रराज्य की कभी न देखी गई झलक ने उड़ाए हर किसी के होश.

क्या आप जानते है 'खानसार' के साम्राज्य के बारे में, सालार में प्रभास नेस्तानाबूद करेंगे जुर्म की दुनिया

Khansar Empire In Salaar: जानें क्या है सालार का 'खानसार' का साम्राज्य

नई दिल्ली:

Khansar Empire In Salaar: होम्बले फिल्म्स की सालार पार्ट 1: सीजफायर यकीनन इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. हाल में जारी हुए फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर के साथ केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील और बाहुबली एक्टर प्रभास के सहयोग ने वाकई हर किसी को हैरान कर दिया है. दर्शक बस फिल्म में दिखाई जाने वाली 'खानसार' की विशाल दुनिया में डूब जाना चाहते है. हालांकि उनकी ये चाह फिल्म की रिलीज के साथ पूरी हो जाएगी. फिलहाल तो ट्रेलर से ही लोगों का मन नहीं भर रहा है और इसलिए महज 18 घंटों में ही इसे 100 मिलियन व्यूज हासिल हुए है जो  रिकॉर्ड ब्रेकिंग नबंर्स है. 

ट्रेलर में फिल्म के 'खानसार' के विशाल साम्रराज्य की झलक मिली है जो हर किसी को हैरान कर देती है. ये एक ऐसी दुनिया होने का वादा करती है जहां से निकल पाना तो आसान है लेकिन घुसना बेहद मुश्किल है. सालार की खानसार जैसी दुनिया एक नेवर सीन बिफोर दुनिया है. इस तरह का बड़ा पैमाना इंडियन सिनेमा में बड़े पर्दे पर शायद ही देखा गया होगा.

सालार' के ट्रेलर में प्रभास का धांसू अवतार देखने को मिल रहा है. ये प्रभास के लिए एक माइलस्टोन साबित होगा क्योंकि ये एक ऐसा रोल है जो सही मायनों में एक्टर के लिए ही बना है यानी बाहुबली एक्टर प्रभास अब सालार से दर्शकों पर ठीक उसी तरह का जादू बिखरने के तैयार है जिसकी सभी को उम्मादें है. वैसे सालार एक जबरदस्त एक्शन फिल्म होने के साथ साथ इमोशनल कहानी भी है. दोस्ती सालार की मूल भावना है. कहानी में दोस्तों के सफर को दर्शया गया है जो एक दूसरे के लिए जान तक देने के लिए तैयार रहते है, लेकिन फिर कैसे एक दूसरे के दुश्मन बन बैठते है ये देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में आएगी.