रिलीज से 4 दिन पहले मेकर्स ने खेला बड़ा दांव, रिलीज कर दिया सालार का दूसरा ऐसा ट्रेलर, डंकी भी हो जाएगा परेशान

अब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज से 4 दिन पहले मेकर्स ने सालार का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसे देख प्रभास के फैंस सहित फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शक की एक्साइटमेंट दोगुनी होने वाली है.

रिलीज से 4 दिन पहले मेकर्स ने खेला बड़ा दांव, रिलीज कर दिया सालार का दूसरा ऐसा ट्रेलर, डंकी भी हो जाएगा परेशान

सालार पार्ट 1: सीजफायर का दूसरा ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

प्रभास की फिल्म अपकमिंग फिल्म सालार पार्ट 1: सीजफायर 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था. अब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज से 4 दिन पहले मेकर्स ने सालार का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसे देख प्रभास के फैंस सहित फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शक की एक्साइटमेंट दोगुनी होने वाली है. सालार से एक दिन पहले शाहरुख खान की फिल्म डंकी भी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

ऐसे में इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश देखने को मिलेगा. बात करें सालार पार्ट 1: सीजफायर के दूसरे ट्रेलर की तो, इसके जरिए मेकर्स ने फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों को कहानी और सालार के एक्शन से रूबरू करवाने की कोशिश की है. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि सालार एक दोस्ती के साथ खानसार के साम्राज्य की कहानी है. ट्रेलर में प्रभास का एक्शन अंदाज एक बार फिर से फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना कर देगा. कई जगहों पर उनका एक्शन हैरान कर देने वाला भी नजर आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सालार का दूसरा ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. प्रभास के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ट्रेलर को खूब पसंद रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग हर टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म पर ओपन कर दी गई है और एडवांस बुकिंग काफी तेजी से शुरू हो रही है. जहां 40 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी हैं. एक्शन से भरपूर फिल्म 2 घंटे और 55 मिनट की है, और सेंसर बोर्ड ने इसे 'ए' सर्टिफिकेट दिया है.