प्रभास की Project K का नाम लीक, भगवान विष्णु से है कनेक्शन

प्रभास के किरदार का कनेक्शन भी भगवान विष्णु से बताया जा रहा है. देखना होगा कि इन रिपोर्ट्स में कितना सच है कितना झूठ.

प्रभास की Project K का नाम लीक, भगवान विष्णु से है कनेक्शन

प्रोजेक्ट के

नई दिल्ली:

आदिपुरुष के बुरी तरह फेल होने के बाद अब प्रभास की सारी उम्मीदें 'प्रोजेक्ट के' से जुड़ी हैं. अब तक इस आने वाली फिल्म को लेकर कोई डिटेल कोई जानकारी शेयर नहीं की गई थी लेकिन अब एक ऐसी खबर लीक हुई है कि फैन्स भी प्रभास को गुडलक विश कर रहे हैं. क्योंकि बताया जा रहा है कि इस नई फिल्म का कनेक्शन भी भगवान से है. जी हां कई मीडिया रिपोर्ट्स में प्रभास की फिल्म के नाम और उनके किरदार को लेकर दावे किए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि 'प्रोजेक्ट के' में  प्रभास का किरदार विष्णु भगवान के दसवें अवतार यानी कि कल्कि अवतार से इन्सपायर्ड होगा.

बताया जा रहा है कि फिल्म मेकर्स जल्द ही इस प्रोजेक्ट का नाम अनाउंस करने वाले हैं और इसका एक धांसू टीजर भी रिलीज किया जाएगा. इस बीच टाइटल को लेकर लीक हुई जानकारी ने फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है कि वाकई ये फिल्म कल्कि अवतार के इर्दगिर्द है या ये खबर झूठी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि बाहुबली प्रभास इस फिल्म में भगवान विष्णु के मॉडर्न अवतार में दिखेंगे. फिल्म में भविष्य की कहानी बताई जाएगी. इसलिए फिल्म मेकर्स इस प्रोजेक्ट का नाम कल्कि रखने वाले हैं. हालांकि इस बारे में अभी कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये अगले साल यानी कि जनवरी 2024 में रिलीज होने वाली है. इस मल्टी स्टारर फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. अब फिल्म से अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास जैसे नाम जुड़े हों तो लोगों का उम्मीद करना तो बनता ही है.