Radhe Shyam: स्टेशन पर पूजा हेगड़े संग फ्लर्ट करते नजर आए प्रभास, इस दिन रिलीज होगी फिल्म...देखें Video

प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की अपकमिंग फिल्म 'राधे-श्याम' (Radhe Shyam) का नया वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Radhe Shyam: स्टेशन पर पूजा हेगड़े संग फ्लर्ट करते नजर आए प्रभास, इस दिन रिलीज होगी फिल्म...देखें Video

प्रभास (Prabhas) पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की 'राधे-श्याम' (Radhe Shyam) इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली:

Radhe Shyam: बाहुबली के नाम से मशहूर सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की अपकमिंग फिल्म 'राधे-श्याम' (Radhe Shyam) के रिलीज डेट की सूचना सामने आई है. फिल्म की झलक के साथ, निर्माताओं ने घोषणा कर दी है कि फिल्म 30 जुलाई, 2021 में सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हाल ही में सामने आये प्रभास (Prabhas) के ड्रीमी पोस्टर के बाद, दर्शकों को इस प्रॉजेक्ट की एक झलक का इंतजार था. विंटेज रोम के सुरम्य समय में स्थापित, वीडियो की शुरुआत एक ट्रेन पर होती है, जो जंगल के रास्ते से अपना रास्ता बनाते हुए आगे बढ़ती है. और इस रोमानियाई रेलवे स्टेशन की हलचल के भीतर प्रभास इटालियन में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. 


रेलवे स्टेशन की हलचल भरी भीड़ के बीच, (Prabhas) उन्हें बाहर बुला कर, "Sei Un Angelo? Devo Morire per incontrarti?'' कहते हुए नज़र आ रहे हैं. प्रभास द्वारा बोली गई इस लाइन ने प्रशंसकों को जिज्ञासु कर दिया है. नजीतन, उन्होंने इसका मतलब खोजना शुरू कर दिया है. रोम के आकर्षक शहर में स्थापित, सड़कों और जंगल की सुंदर लोकेशन के साथ, यह झलक वैलेंटाइन्स का सही उपहार है जिसे निर्माताओं ने दर्शकों को भेंटस्वरूप दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्म की झलक ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है.  फिल्म 'राधे-श्याम' (Radhe Shyam) को दशक की सबसे बड़ी प्रेम कहानी माना जा रहा है, जिसमें लगभग एक दशक के बाद प्रभास रोमांस करते हुए नजर आएंगे. फिल्म की पहली घोषणा के बाद से, प्रशंसक पैन-इंडिया स्टार प्रभास को फिल्म में खूबसूरत अदाकारा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के संग रोमांस करता देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. 'राधे-श्याम' एक बहुभाषी फिल्म होगी जो राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत होगी. यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है. फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा ने प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है.